Thursday 2 September 2021

ओडिशा से लाकर दिल्ली एनसीआर में गांजा सप्लाई करते थे नशे के सौदागर


फरीदाबाद, 2 सितंबर। पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह द्वारा नशे के विरुद्ध चलाई गई मुहिम के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने दो आरोपियों को 15 किलो 286 ग्राम गांजे सहित गिरफ्तार किया है।

क्राइम ब्रांच द्वारा पकड़े गए 15 किलो 286 ग्राम गांजा पत्ती की कीमत लगभग 1 लाख रुपए आंकी गई है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में योगेश और ईश्वर उर्फ बबलू का नाम शामिल है जो पलवल के रहने वाले हैं।

क्राइम ब्रांच को गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना प्राप्त हुई थी आरोपी उड़ीसा से गांजा लेकर आते हैं और इसकी पुड़िया बनाकर महंगे दामों में बेचने का काम करते हैं।

सूत्रों की सूचना के आधार पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया और नाकाबंदी शुरू की गई।

सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों को सेक्टर 17 बाईपास रोड से अवैध गांजे सहित गिरफ्तार कर लिया। जब आरोपियों से गांजा बेचने का लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सके जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

आरोपियों के खिलाफ थाना सेक्टर 17 में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी यह गांजा उड़ीसा जाकर बस, ट्रेन या पर्सनल व्हीकल के माध्यम से यहां लेकर आते हैं और ज्यादा पैसे कमाने के लालच में पुड़िया बनाकर बेच देते हैं। कल वह उड़ीसा से गांजा लेकर फरीदाबाद आ रहे थे  कि इस दौरान क्राइम ब्रांच ने रास्ते में ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपियों ने बताया कि वह उड़ीसा से सस्ते दामों पर गांजा पत्ती लेकर आते हैं और यहां दिल्ली एनसीआर में 3 गुना रेट पर आगे सप्लाई करते हैं।

मामले में पूछताछ के लिए आरोपियों को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें करने वाले के बारे में जानकारी प्राप्त करके उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: