Monday 6 September 2021

ओलंपियन सिंहराज का स्वागत करने एयरपोर्ट पहुंचे विधायक राजेश नागर


फरीदाबाद, 6 सितंबर। पैरालंपिक खेलों में दो दो मैडल जीतने वाले फरीदाबाद के निशानेबाज सिंहराज अधाना का स्वागत करने के लिए विधायक राजेश नागर इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पहुंचे। उन्होंने कहा कि अधाना ने देश और प्रदेश के साथ साथ फरीदाबाद को भी दुनिया के नक्शे में जगह दिलाई है। 

विधायक राजेश नागर के साथ एयरपोर्ट पहुंचे सिंहराज अधाना के परिजन स्वागत में ढोल नगाड़ों की थाप पर नाचते रहे। सिक्योरिटी चैक करवाने के बाद जैसे ही अधाना बाहर आए तो वहां गगनभेदी नारे लगने लगे। वह परिजनों के गले मिलकर भावुक हो गए वहीं विधायक राजेश नागर को देखकर उनका चेहरा खिल उठा। अधाना ने कहा कि उन्हें कोविड हो गया था, उस समय विधायक नागर ने उनकी बड़ी मदद की। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया और रक्त भी दिलवाया। इसके लिए वह श्री नागर के प्रति धन्यवादी हैं। 

वहीं विधायक राजेश नागर ने कहा कि भाई अधाना ने हम सबको बड़ी खुशी दी है। उन्होंने कुदरत के फैसले के उलट अपनी मेहनत के दम पर वो कर दिखाया है, जो कम लोग कर पाते हैं। लेकिन ऐसे ही लोग विजेता कहलाते हैं और ऐसे ही लोगों की कहानियां लोगों को प्रेरित करती हैं। उन्होंने कहा कि जब 10 सितंबर को सिंहराज फरीदाबाद आएंगे तो उनका जोरदार स्वागत होगा।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: