Sunday 26 September 2021

प्राइवेट कंपनी के मैनेजर के साथ हुई लूट में टैक्सी चालक और उसका साथी काबू


फरीदाबाद, 26 सितंबर। पुलिस आयुक्त श्री विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए पुलिस चौकी सेक्टर 11 इंचार्ज प्रदीप कुमार और उनकी टीम ने प्राइवेट कंपनी के मैनेजर के साथ हुई लूट में संलिप्त दो आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अनिल और नवाब के रूप में हुई है दोनों ही आरोपी एसजीएम नगर इलाके के रहने वाले हैं।

पुलिस चौकी सेक्टर 11 प्रभारी सब इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर 31 स्थित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने वाले गुरुग्राम निवासी जयप्रकाश ने पुलिस को बताया था कि वह करीब 8:00 बजे जब गुरुग्राम जा रहे थे तो अजरौंदा से उसने गुरुग्राम के लिए एक टैक्सी ली थी।

टैक्सी में उपरोक्त दोनों आरोपी मौजूद थे जो कि चालक के रूप में आरोपी अनिल मौजूद था। पाली रोड नजदीक हनुमान मंदिर के पास पहुंचने पर आरोपियों ने गाड़ी साइड में लगाकर चाकू की नोक पर उससे ₹15000 रुपए कैश और 1 सोने की चैन लूट कर शिकायतकर्ता को गाड़ी से उतारकर फरार हो गए थे।

पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की जिस पर इलेक्ट्रॉनिक एवं सूत्रों के माध्यम से पुलिस ने गाड़ी के मालिक का पता लगाया जो की लूट में इस्तेमाल की गई गाड़ी नवादा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की थी जिस पर आरोपी अनिल ड्राइवर का काम करता था।

लूट करते के साथ ही आरोपी ने नवादा के रहने वाले मालिक की गाड़ी को चलाना छोड़कर किसी अन्य गाड़ी पर चालक के रूप में कार्य करने लगा था।

पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक एवं अपने सूत्रों के माध्यम से दोनों आरोपियों को बडकल मोड से वारदात में प्रयोग बटन दार चाकू सहित गिरफ्तार किया है आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल गाड़ी बरामद हो चुकी है।

पुलिस दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी रिमांड के दौरान आरोपियों से सोने की चेन और ₹15000 कैश बरामद किया जाएगा। आरोपियों से पूछताछ के दौरान अन्य वारदात का खुलासा होने की भी संभावना है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि अभी तक की जांच के दौरान सामने आया है कि आरोपी अनिल के खिलाफ महिला थाना सेंट्रल में रेप का मामला दर्ज है जिसमें आरोपी 8 महीने की सजा काटकर जेल से लौटा है।

इसके अलावा दूसरे आरोपी नवाब के खिलाफ थाना एसजीएम नगर में लड़ाई झगड़े का एक मामला दर्ज हैं। दोनों ही आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति के हैं। आरोपियों के खिलाफ आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: