Wednesday 24 November 2021

विधायिका ने 5-एल ब्लॉक में पार्क के नवीनीकरण एवं सौंदर्यकरण कार्य का किया शुभारंभ


फरीदाबाद, 24 नवंबर (रैपको न्यूज़)। बडखल विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने बुधवार को डी प्लान के तहत 5-एल ब्लॉक स्थित पार्क के नवीनीकरण एवं सौंदर्यकरण कार्य का शुभारंभ वरिष्ठ नागरिकों के हाथों नारियल फुड़वाकर कराया। इस कार्य पर दस लाख रुपए की लागत आएगी। इस दौरान श्रीमती त्रिखा का क्षेत्रवासियों ने फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर श्रीमती त्रिखा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का प्रयास है कि शहर के सभी पार्क सुंदर व स्वच्छ बने रहे। इसके लिए जन भागीदारी की आवश्यकता है। इस पार्क में लोगों के बैठने के लिए नई बैंच लगाने के साथ-साथ चारदीवारी आदि तथा नए सिरे से सौंदर्यीकरण करने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह पार्क क्षेत्र के लोगों विशेषकर बुजुर्गों व बच्चों के लिए काफी फायदेमंद रहेगा। उन्होंने बताया कि इस पार्क के बेहतर ढंग से नवीवीकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं।

विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में बडखल विधानसभा क्षेत्र के इलाकों में समान रूप से विकास कार्यों को लेकर हम पूर्ण रूप से गंभीर हैं और सभी क्षेत्रों में अनेक प्रकार के विकास कार्य जारी हैं तथा बाकी बचे अन्य कार्यों को भी शीघ्र ही पूरा कराया जाएगा।

इस अवसर पर महंत मुनिराज, अमित आहूजा, सोहन लाल बत्रा, बिशंभर भाटिया, वीरेंद्र कक्कड़, राजेश भाटिया, भोला, रीता भाटिया, बॉबी, निहाल भाटिया, अशोक भाटिया तथा मंजीत सिंह गणमान्य जन विशेष रूप से उपस्थित रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: