Wednesday 26 December 2018

तेजवंत सिंह बिट्टू की नियुक्ति से आप कार्यकर्ता उत्साहित


(रैपको न्यूज़ प्रतिनिधि)
फरीदाबाद। आम आदमी पार्टी ने बडख़ल विधानसभा शहरी क्षेत्र में अपनी पैठ को और मजबूत करने के लिये प्रभावी कार्ययोजना तैयार की है। इसके तहत आम आदमी पार्टी जहां आम जनता को दिल्ली में आप सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों से अवगत कराएगी वहीं शिक्षा, स्वास्थ्य तथा सफाई सहित भ्रष्टाचार रहित प्रशासन के लिये दिल्ली में आप सरकार के कार्यों को जनता तक लाया जाएगा ताकि जागरूकता बढ़ सके।
आम आदमी पार्टी बडख़ल विधानसभा शहरी क्षेत्र के अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू के अनुसार आम आदमी पार्टी के प्रति जनता में काफी रूझान है जिसका कारण यह भी है कि जनता कांग्रेस व भाजपा सहित अन्य दलों को देख व परख चुकी है और यह समझ चुकी है कि भ्रष्टाचार की दलदल में मौजूदा तंत्र घिरा हुआ है।
आम आदमी पार्टी के भावी प्रोजैक्टों के संबंध में श्री बिट्टू ने बताया कि क्षेत्र के पंजाबी वर्ग को पार्टी से जोड़ा जा रहा है और ऐसे प्रयास किये जा रहे हैं कि पार्टी का विस्तार ब्लाक स्तर के साथ-साथ मोहल्ला स्तर पर किया जाए।
उल्लेखनीय है श्री तेजवंत सिंह बिट्टू को बडख़ल विधानसभा शहरी क्षेत्र का शहरी अध्यक्ष बनाने उपरांत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। श्री बिट्टू प्रमुख समाजसेवी स० कल्याण सिंह के पुत्र हैं और उनकी व उनके परिवार की क्षेत्र में प्रतिष्ठा है। श्री तेजवंत सिंह बिट्टू के अनुसार आमतौर पर देखा गया है कि जनता अपनी समस्याओं को इसलिए नहीं उठा पाती क्योंकि उसे समझ नहीं आता कि वह इस तंत्र में किस पर विश्वास करें, ऐसे में आम आदमी पार्टी का मंच जनसमस्याओं के समाधान हेतु तत्पर रहेगा।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: