Saturday 23 March 2019

कुमार विश्वास से सम्बंधित मामले में पुलिस कार्रवाई में देरी पर रोष जताया


फरीदाबाद। फऱीदाबाद के सिक्ख समाज ने कुमार विश्वास से सम्बंधित मामले में पुलिस कार्रवाई में हो रही देरी पर जहाँ रोष व्यक्त किया है वहीं इस सम्बंध में सिखों की एक विशेष कमेटी बनाने का फैसला भी लिया गया जो मामले में सभी पहलुओं पर विचार कर आगामी कार्रवाई करेगी।
यहाँ गुरुद्वारा श्री गुरू सिंह सभा एन एच 5 में एक बैठक में आयोजित बैठक में सिक्ख प्रतिनिधियों ने इस बात पर रोष व्यक्त किया कि मामले में कार्रवाई को जानबूझ कर धीमी गति से चलाया जा रहा है। सिक्ख प्रतिनिधियों में असंतोष को देखते हुए एवं बैठक में उपस्थित लोगों के कहने पर युवा नेता रविंदर सिंह राणा ने थाना एस एच ओ से वार्ता की जिसमें उन्होंने बताया कि मामले को क़ानूनी राय के लिए भेजा गया है और शीघ्र ही कार्रवाई की जाएगी।
बैठक में बड़ी संख्या में सिक्ख प्रतिनिधि और गुरुद्वारों से जुड़े लोगों की उपस्थिति उल्लेखनीय रही जिसमें मुख्य रूप से सर्वश्री रविंदर सिंह राणा, गजेंद्र सिंह, मनजीत  सिंह चावला, जगजीत कौर, नरेन्द्र सिंह एडवोकेट, हरदीप सिंह, सिमरजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, सुखवंत सिंह, जगतार सिंह, गुरदेव सिंह, मंजीत सिंह, रोमी सिंह, ओमप्रकाश धनखड़, चरणजीत सिंह, सुरिंदर सिंह, कुलदीप सिंह, सुरिंदर सिंह, सलविंदर सिंह, अतर सिंह अरोड़ा, गुरमीत सिंह, परमजीत सिंह, कमल सिंह, नारायणा शाह सिंह, महेंद्र सिंह, हरजीत सिंह, संजीत सिंह, जतिंदर सिंह, निर्मल सिंह, रंजीत सिंह, प्रीतपाल सिंह, सिमरन सिंह, गुरदीप सिंह, ध्यान सिंह, अमरदीप सिंह, मनजीत सिंह, गगनदीप सिंह, प्रवीण कुमार, गजेंद्र सिंह, जी एस नेगी, हरदीप सिंह, इंदरजीत सिंह, राजबीर सिंह, जितेंद्र सिंह, राजा सिंह, गोल्डी सिंह, दीपेंद्र सिंह, मनु, त्रिलोक सिंह मुकेश सिंह की उपस्थिति विशेष रूप से उल्लेखनीय रही।
बैठक की विशेषता यह रही कि इसमें लगभग सभी मुख्य राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि भी शामिल रहे जिन्होंने कुमार विश्वास के बयानों को आपत्तिजनक बताया और पुलिस प्रशासन से तुरंत कार्रवाई का आग्रह किया।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: