Thursday 9 May 2019

मोदी सरकार बनने पर जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाकर ही दम लेंगे : सुषमा स्वराज


फरीदाबाद। केेंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा है कि 50 सालों बाद देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जिसने आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि 14 फरवरी को पुलवामा अटैक हुआ और 26 फरवरी को पाकिस्तान में पनप रहे आतंकवादियों  के कैंपों पर एयर स्ट्राईक करके प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी कूटनीति एवं राष्ट्रीय सुरक्षा का परिचय दिया।उन्होंने कहा कि इस बार केंद्र में मोदी की सरकार बनने के बाद जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाकर ही दम लेंगे। सुषमा स्वराज सोमवार को रात अनखीर-बडखल रोड स्थित संस्कृति ग्रीनस बैक्वेंट में आयोजित प्रबुद्ध एवं बुद्धिजीवी नागरिक सम्मेलन में उपस्थितजनों को संबोधित कर रही थी।
इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री रामबिलास शर्मा,  विधायक सीमा त्रिखा, विधायक टेकचंद शर्मा, मूलचंद शर्मा, नगेंद्र भड़ाना, मेयर सुमनबाला, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, चेयरमैन अजय गौड, धनेश अदलक्खा, सुरेंद्र तेवतिया, नीरा तोमर आदि मुख्य रुप से मौजूद थे।
उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए केंद्रीय विदेश मंत्री ने कहा कि यह हमारे के लिए बड़े गर्व की बात है कि हमारे प्रधानमंत्री मोदी की गणना आज विश्व के अग्रणी पंक्ति के नेताओं में होती है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: