Thursday 9 May 2019

ईसाई समुदाय ने कांग्रेस में जताई आस्था


फरीदाबाद।  पूर्व मंत्री ए सी चौधरी के नेतृत्व में इसाई समुदाय के सैंकड़ों लोगों ने कांग्रेस में आस्था जताई और कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना को भारी से भारी मतों से विजयी बनाने का वादा किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री ए सी चौधरी ने कहा कि अब समय आ गया है भाजपा की लूट व झूठ की राजनीति को खत्म करने का।
आपने कहा कि नोटबंदी व जीएसटी के नाम पर लोगों की जेबों पर डाका डाला गया, जिससे आमजन आज तक भी नहीं उभर पाया है। इसलिए एकजुट हो हाथ के पंजे को मजबूत कर वोट की चोट से जवाब देने का काम करें। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव एक महापर्व होता है और इस महापर्व में लोग अच्छाई व बुराई व विकास को कसौटी पर तौलकर मतदान करते है इसलिए जनता पांच साल में भाजपा सरकार द्वारा बरती गई उपेक्षा के विरोध में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें।
पूर्व मंत्री ए सी चौधरी ने अवतार भड़ाना के समर्थन में लोगों से अपील करते हुए कांग्रेस पार्टी ने हमेशा हर वर्ग के विकास की बात की है जबकि भाजपा सरकार में जात-पात और धर्म-जाति की राजनीति को बढ़ावा मिला है। उन्होंने उपस्थित लोगों की ओर से लोकसभा प्रत्याशी अवतार भड़ाना को विश्वास दिलाया कि उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर लोकसभा में भेजा जाएगा। इसके लिए समस्त एनआईटी के लोग उनके समर्थन में हैं। इस अवसर पर उनके साथ एन.एच. के प्रधान अजय नौनिहाल, राजेश भाटिया प्रधान हनुमान मंदिर, संजय शर्मा प्रधान शिव शंकर सेवा दल, हीरानंद अरोड़ा, चन्द्रसेन आजाद, सोमनाथ ग्रोवर, पूर्व महापौर अशोक अरोड़ा, गुलशन बग्गा, डा. राधा नरूला, योगेश ढींगढ़ा, अजय नाथ, मानकचंद भाटिया, राजेश भाटिया पूर्व पार्षद, तेेजेन्द्र खरबंदा, राजेश नागपाल, श्यामलाल गोंसाई, हरीशलाल गोंसाई, नंदलाल गोंसाई, लाल जी महाराज, कुलदीप गुलाटी, भरत भाटिया, जगदीश गुलाटी, महेश झाम्ब, निपुण नागपाल सहित इसाई समुदाय के सैंकड़ों लोग मौजूद रहे। 
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: