Wednesday 22 May 2019

गुरूग्राम : स्केटिंग चैम्पियनशिप के विजेता को किया सम्मानित



गुरूग्राम। स्वयंसेवी संस्था मेरा प्यारा गुरुग्राम द्वारा आयोजित समारोह के दौरान बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे गुरुग्राम के पूर्व डिप्टी मेयर परमिंदर कटारिया ने इंडो मलेशिया ओपन प्रमोशनल स्केटिंग चैंपियनशिप 2019 के पदक विजेता दिनेश यादव को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
इस दौरान मेरा प्यारा गुरुग्राम के तमाम पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आम नागरिक उपस्थित रहे। परमिंदर कटारिया ने बताया कि दिनेश यादव ने 16 वर्ष आयु ग्रुप के लिए  आयोजित 300 और 600 मीटर रेस चैंपियनशिप में पदक हासिल कर हरियाणा के साथ पूरे देश को गौरवान्वित किया है। उन्होंने कहा कि दिनेश ने यह कामयाबी हासिल कर अपने पिता कालूराम और पूरे परिवार के साथ 12वीं के छात्र के रुप में यदुवंशी शिक्षा निकेतन महेंद्रगढ़ का नाम भी रोशन किया है।
परमिंदर कटारिया ने दिनेश यादव का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि हरियाणा की धरती ऐसे होनहार और प्रतिभावान खिलाडिय़ों से भरी हुई है। इन खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन और उन्हें आगे बढऩे के लिए संसाधन उपलब्ध कराना हमारी नैतिक जिम्मेदारी होनी चाहिए। सम्मान समारोह के पूर्व मेरा प्यारा गुरुग्राम के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने गुरुग्राम को हरा भरा और स्वच्छ रखने का संकल्प लेने के साथ अधिकाधिक संख्या में पौधरोपण करने और स्वच्छता अभियान चलाने पर विचार मंथन किया। इस दौरान परमिंदर कटारिया ने कहा कि शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाना हम सभी का नैतिक कर्तव्य है और इसके लिए हम सबको आगे आना चाहिए समारोह के दौरान अनु आनंद, सीनियर सिटीजंस संगठन के अध्यक्ष एचसी खुराना, ऋषि बधवा, एसएन असीजा, ऋषि अग्रवाल, रविंद्र त्यागी, नरेंद्र भारद्वाज, जुगल रैना, पंकज धारीवाल, पवन कुमार, मंजीत कटारिया, नीरज, तरुण भटनागर, विनय, जितेंद्र, उमेश अरोड़ा, कोमल भटनागर, प्रमोद सलूजा, प्रमोद दलाल, और अजय सिंह के साथ काफी संख्या में युवा और बुजुर्ग नागरिक उपस्थित रहे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: