Thursday 9 May 2019

डीएलएफ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा मतदान व मतदाताओं को जागरूक करने के लिये विशेष अभियान




फरीदाबाद। चुनाव के दिन मतदान करने और मतदान करवाने को बढ़ावा देना हमारी महत्वपूर्ण प्राथमिकता और कर्तव्य है, इसलिए सरकार बनाने में भागीदार होने के नाते श्री जेपी मल्होत्रा अध्यक्ष डीएलएफ  इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा एक मतदाता जागरूकता अभियान द्वारा शुरू किया गया।
श्री जेपी मल्होत्रा ने उपस्थित सभी सदस्यों को सलाह दी कि हम अपने सभी कर्मचारियों को वोट देने की सुविधा प्रदान कराये और उन्हें देश के विकास में योगदान और समर्थन से अवगत कराये।
सकारात्मक रवैया अपनाये और वोट देने का मौका पूरी तरह से उद्योगों के सभी हितधारकों . मालिकों, कर्मचारियों और श्रमिकों और उनके परिवार द्वारा उपयोग किया जाना

चाहिए।
  श्री कुलदीप सिंह उपाध्यक्ष और श्री विजय आर राघवन महासचिव ने अभियान के विचार का समर्थन किया और आश्वासन दिया कि हम सभी परिवार के साथ अपने वोट डालेंगे।  सरदार मनप्रीत सिंह ने इस तथ्य का उल्लेख किया कि 5 साल के बाद मौका आया है कि हमें सचेत रूप से मतदान और मतदान करने का सम्मान मिला है। सरदार अरिजीत सिंह और श्री के के नंगिया ने इसी विचार का समर्थन किया और 2 मई 2019 / कॉन्फ्रेंस हॉल टैप .डीसीए डीएलएफ औद्योगिक क्षेत्र मेंए डीएलएफ  इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के संचालक मंडल की उपस्थिति में  डीएलएफ  इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री जेपी मल्होत्रा द्वारा शुरू किए गए मतदाता जागरूकता अभियान की प्रशंसा की।
सभी उपस्थित लोग इस बात पर एकमत थे कि एमएसएमई द्वारा ईज ऑफ  डुइंग बिजनेस की दिशा में नेताओं द्वारा उठाया गया कदम प्रशंसनीय था लेकिन निचले अधिकारियों, उद्यमियों के मुद्दों के निवारण में अधिक उत्तरदायी, सक्रिय और सहकारी होना चाहिए और इसे तीव्र गति से लागु  करें ताकि प्रगति दिखाई दे और केंद्र, राज्य और जिला स्तर पर सरकार की घोषणा के कार्यान्वयन से एमएसएमई लाभान्वित हों। ‘आप का वोट आप की सरकार, होगा बहुत बड़ा नुक्सान, यदि नहीं करोगे मतदान इस नारे के साथ बैठक समाप्त हुई अभियान का समर्थन करने वालों में सर्वश्री मनप्रीत सिंह, कुलदीप सिंह, जे पी मल्होत्रा, नवीन गुप्ता, भूपिंदर सिंह, के के नांगिया, एस के कपूर, चारु स्मिता मल्होत्रा, अनिल जैन, विजय आर राघवन, एम पी रूंगटा, टी सी धवन, अरिजीत चावला, दीपक कोहली, शैलेंद्र, एम एल गोयल, एसके बत्रा, कीर्ति अरोड़ा, मनोज आहूजा, एल एस चौहान, कुलदीप बिष्ट, हरेंद्र सिंह प्रमुख रहे जबकि अधिकतर सदस्यों ने सोशल मीडिया पर समर्थन  किया।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: