Monday 6 May 2019

तेजवंत ‘बिट्टू’ की व्यक्तिगत छवि का लाभ ‘जयहिन्द’ को, आप कार्यकर्ता उत्साहित


फरीदाबाद। आने वाली 12 मई का अपना वोट स्वच्छ छवि वाली पार्टी एवं साफ प्रकृति के उम्मीदवार को दें जो भविष्य में भी जनता के बीच रहकर सेवा करें तथा उनके परिवार का सदस्य बन रहे। यह विचार लोकसभा चुनाव में आप पार्टी के उम्मीदवार नवीन जयहिंद ने मार्किट नंबर एक में आयोजित पार्टी द्वारा आयोजित जनसम्पर्क अभियान में कही।
आपने कहा कि वही सच्चा नेता है जो समाज के सभी वर्गों को बिना किसी जातिवाद एवं भेदभाव को साथ लेकर चले। श्री जयहिंद ने कहा कि आप पार्टी पिछड़ एवं गरीब लोगों की पार्टी है जिसका मुख्य काम सिर्फ और सिर्फ सेवा करना ही है जो भविष्य में भी इसी सोच एवं नीति के साथ जनता से जुड़ी रहेगी। इस मौके पर आप पार्टी के प्रत्याशी को क्षेत्र के सिक्ख समुदाय के वरिष्ठ सदस्यों द्वारा गुरूद्वारा संत भगत सिंह में सरोपा भी भेंट किया गया।
इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य आयोजक एवं आप पार्टी की बडख़ल विधानसभा के शहरी अध्यक्ष एवं क्षेत्र में विशिष्ट स्थान रखने वाले स० तेजवंत सिंह बिट्टू ने जनता को अपने संदेश में कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले ५ वर्ष सिर्फ आश्वासन ही दिए हैं, परंतु आम आदमी की आप सरकार ने दिल्ली में यह स्पष्ट कर दिया गया कि सरकार यदि चाहे तो कोई कार्य नामुमकिन नहीं।
श्री तेजवंत सिंह बिट्टू ने कहा कि दिल्ली सरकार की सभी स्कीमों एवं प्रोजैक्टों को हरियाणा में शुरू किया जाएगा। यदि जनता ने भविष्य में आप पार्टी को मौका दिया। श्री सिंह ने जनता से अपील की है कि आगामी १२ मई को फरीदाबाद में आप पार्टी को ज्यादा से ज्यादा वोट देकर आशीर्वाद प्रदान करें।
ज्ञातत्व रहे कि श्री तेजवंत सिंह बिट्टू की क्षेत्र के पंजाबी एवं सिक्ख बाहुल्य इलाकों में अच्छी पकड़ है तथा उनके पिता स्व० स० कल्याण सिंह की बडख़ल विधानसभा के एनआईटी इलाके में अच्छे रसूख व सम्मान का आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को फायदा मिलेगा, ऐसा स्वयं आप पार्टी कार्यकर्ताओं का दावा है। स० तेजवंत के मिलनसार एवं मृदुभाषी होने का प्रभाव इलाके के लोगों में अवसर देखने को मिलता रहा। वे तथा आने वाले चुनावों में पार्टी को नई पकड़ एवं पहचान बनाएगी, ऐसी क्षेत्र में आम चर्चा है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: