Thursday 2 May 2019

नुक्कड़ नाटक से हो रहा है प्रचार : जयहिंद


फरीदाबाद।  आम आदमी पार्टी व जन नायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिन्द के निर्देशानुसार युवाओं द्वारा नुक्कड़ नाटको के माध्यम से यहाँ के लोगों को दिल्ली सरकार की उपलब्धियां बताई जा रही है वही पर हरियाणा में पिछले  भाजपा सेसन के दौरान हुई घटनाओं के बारे में जनता को बताया जा रहा है। फरीदाबाद में नुक्कड़ जनसभा के माध्यम से प्रचार किया जा रहा हे।  इन नाटकों के माध्यम से दिल्ली के एतिहासिक कामों का प्रचार किया जा रहा है और खट्टर सरकार की नाकामियों को लोगों को बताया जा रहा है।
इस नाटकों के माध्यम से दिल्ली मॉडल जिसमे अच्छे सरकारी स्कूल , सरकारी अस्पताल, फ्री इलाज , फ्री दवाइयां, सभी टेस्ट (एमआरआई, सीटी स्कैन, एक्स–रे)  फ्री,  पक्की सडक़े- गलियाँ , 1 रूपये यूनिट बिजली, फ्री पानी, डोर स्टेप सर्विस, मोहल्ला क्लिनिक के बारे में जनता को बताया जा रहा है। साथ  ही इन नाटकों के माध्यम से 36 बिरादरी को  भाईचारे का संदेश भी दिया जा रहा है।
नुक्कड़ नाटकों को जनता से मिले फीड बैक के आधार पर तैयार किया गया है,  जिसके चलते फरीदाबाद की जनता ने अपने मुद्दों को रखा और कार्यकताओं को बताया कि मोजुदा सांसद कभी चुनाव के बाद दिखे ही नही, उनके यहाँ सीवरेज से भी ज्यादा गंदा पानी आता है और गलियां पीछे कई सालों से कच्ची पड़ी है,पानी निकासी की समस्या है , अगर आम आदमी पार्टी उन्हें ये सब सुविधाए दे सकती है तो अबकी बार आप को जरुर मौका देंगे। 
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: