Thursday 6 June 2019

उद्योग प्रबंधकों को डरने की जरूरत नहीं, मैं नया फरीदाबाद बनाना चाहता हूंॅ : कृष्णपाल गुर्जर


(रैपको न्यूज प्रतिनिधि)
फरीदाबाद। फरीदाबाद से सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपनी शानदार एवं रिकार्ड जीत का श्रेय मतदाताओं को देते हुए कहा है कि यदि वे क्षेत्र की जनता के यदि पांव धोकर भी पींए तो यह कर्ज नहीं उतार सकते। उन्होंने कहा कि मैं एक नया फरीदाबाद बनाना चाहता हूं, यहां के लोगों को बहुत आगे ले जाना चाहता हूं। आपने कहा कि उद्योग विकसित हो, उन्हें सभी तरह की सुविधाएं मिलें, यह उनका प्रयास रहेगा। आपने कहा कि उद्योग प्रबंधकों को किसी राजनेता या अधिकारी से डरने की जरूरत नहीं। भाजपा बाप-बेटे की पार्टी नहीं बल्कि एक राष्ट्रीय संगठन है। आप एक अधिकारी यहां तक की कृष्णपाल गुर्जर की शिकायत भी ऊपर तक कर सकते हैं जो सुनी जाती है। यदि कोई राजनेता या अधिकारी आपको परेशान करें तो आप मुझे सीधे बता सकते हैं। आपकी समस्या का समाधान एवं ईलाज तुरंत किया जाएगा।
श्री गूर्जर फरीदाबाद चैम्बर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज द्वारा आयोजित अपने अभिनंदन समारोह में उद्योग प्रबंधकों एवं सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे।
ुु चैम्बर के प्रधान श्री एच के बत्तरा ने केंद्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत करते कहा कि पहले श्री मोदी एक आस थी, परंतु अब विश्वास है इसलिए सभी ने उनका साथ देकर श्री कृष्णपाल गुर्जर को 6,38,246 मतों से विजयी बनाया है। भविष्य में हरियाणा में भी पुन: बीजेपी सरकार ही बनेगी।
आपने मंत्री महोदय से अनुरोध किया कि उद्योगों को इंफ्रास्ट्रक्चर उपलब्ध कराने हेतु रूकी हुई सभी फाईलें क्लीयर करवाएं। श्री बत्तरा ने कृष्णपाल गुर्जर को फरीदाबाद की शान बताते कहा कि हमें विश्वास है कि इन्होंने पहले भी विकास कार्यों में भरपूर योगदान दिया है और आगे भी देंगे।
चैम्बर के महासचिव श्री आशीष जैन ने कहा कि यह चुनाव सत्ता परिवर्तन नहीं व्यवस्था परिवर्तन के लिये जाना  जाएगा। श्री कृष्णपाल गुर्जर एक जमीन से जुड़े हुए नेता हैं, जिन्होंने फरीदाबाद के विकास, इंफ्रास्ट्रक्चर, कनेक्टिविटी के लिये बहुत काम किया है। फरीदाबाद-गुरूग्राम मैट्रो योजना इसके लेटेस्ट उदाहरण हैं।
भाजपा नेता एवं चेयरमैन श्री अजय गौड़ ने भाजपा की ३०० से अधिक सीटों को सही नीयत एवं सही निष्ठा का परिणाम बताया। आपने कहा कि मतदाता पहली बार राष्ट्र के लिये लड़ा, जिसमें फरीदाबाद के मतदाता भी एकजुट होकर शामिल हुए। उद्योग जगत के भीष्म पितामह कोहिनूर आफ फरीदाबाद श्री के सी लखानी ने कहा कि हरियाणा की 10 सीट जीतने के लिये हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल वास्तव में बधाई के पात्र हैं और वह उन्हें हरियाणा भवन में इस शानदार जीत के लिये बधाई दे चुके हैं।
श्री लखानी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने श्री कृष्णपाल गुर्जर को मंत्री बनाया है और फरीदाबाद की शान बढ़ाई है इसलिए वह श्री मोदी का हार्दिक आभार एवं अभिनंदन करते हैं। फरीदाबाद नगर निगम के डिप्टी मेयर श्री मनमोहन गर्ग ने श्री कृष्णपाल गुर्जर को एक विनम्र नेता एवं राजनीतिक लोगों के लिये रोल मॉडल करार दिया। आपने कहा कि श्री गुर्जर ने अपने पिछले कार्यकाल में नेशनल हाईवे व शहर की सडक़ों की दशा बदल कर रख दी। क्षेत्र को कनेक्टीविटी दी। श्री गर्ग ने मंत्री महोदय से उद्योग जगत की समस्याओं एवं इंफ्रास्ट्रक्चर की मांग विशेष रूप से ध्यान देने पर बल दिया। इस अवसर पर स्लज हैमर के निर्देशक सर्वश्री के सी मोहन्ती, जे पी मल्होत्रा, एम पी रूंगटा, राजीव चावला, अमरजीत सिंह चावला, शम्मी कपूर, ऋषि अग्रवाल, टी सी धवन, सुखदेव सिंह, आर के चिलाना, सुनील गुलाटी, इंद्रजीत चौपड़ा, आर सी खंडेलवाल, विरेन्द्र वधवा, ओ पी कम्बोज, रोहित रूंगटा, मनोज आहूजा, बंटी भाटिया, आर एस गांधी, रमणीक प्रभाकर, अमरजीत लाम्बा, रवि भूषण खत्री, अश्विनी महाजन, गोल्डी सलूजा, देवेन्द्र गोयल, योगेश गुप्ता, श्याम सुन्दर कपूर की उपस्थिति उल्लेखनीय रही। मंच संचालन श्री संदीप सिंघल ने किया।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: