Thursday 10 October 2019

क्षेत्र में तेजी से विकास के लिये मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशियों को सफल बनाने का आह्वान किया


फरीदाबाद (रैपको न्यूज प्रतिनिधि)। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि प्रदेश की जनता फिर से भाजपा सरकार बनाने का मन बना चुकी है। हमारी सरकार ने विकास को जो सिलसिला शुरू किया है वह रूकना नहीं चाहिए। इस जिले की सीटों पर भाजपा की जीत से हमें और ताकत मिलेगी और पूरे क्षेत्र का विकास तेजी से हो पाएगा। मुख्यमंत्री ने सैक्टर 16 की अनाजमंडी, मोहना की अनाज मंडी, एनएच तीन में मुल्ला होटल के पास और डुबआ सब्जी मंडी एवं बल्लबगढ़ में जनसभाओं को संबोधित करते हुए सर्वश्री नरेंद्र गुप्ता, सीमा त्रिखा, मूलचंद शर्मा, राजेश नागर, नागेंद्र भड़ाना को सफल बनाने का अनुरोध किया।

मुख्यमंत्री ने राजेश नागर को जीत का आशीर्वाद दिया

मुख्यमंत्री का यह दौरा तिगांव विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार श्री राजेश नागर के लिये विशेष रूप से फलदायी कहा जा सकता है। मोहना में हैलीपैड पर गुलदस्ता भेंट कर राजेश नागर ने न केवल मुख्यमंत्री से आशीर्वाद प्राप्त किया बल्कि उन्हें अपने चुनाव अभियान की प्रगति के बारे में बताते हुए जीत का आशीर्वाद भी प्राप्त किया। पिछले चुनाव में मात्र 2938 वोटों से पराजित राजेश नागर इस बार पूरे आत्मविश्वास एवं जोश से जीत की ओर अग्रसर हो रहे हैं। मुख्यमंत्री ने राजेश नागर को आशीर्वाद देते हुए यह भी पूछा कि चुनाव प्रचार के लिये किस-किस की जिम्मेदारी लगानी है। श्री नागर ने मुख्यमंत्री को बताया कि पूरे क्षेत्र में मोदी मनोहर सरकार की हवा की लहर चल रही है और उनके आशीर्वाद से यह सीट सबसे अधिक मतों से जीतेंगे।
यह भी पता चला है कि राजेश नागर ने मुख्यमंत्री को यह जानकारी दी है कि कुछ भाजपा नेता उन्हें पूरा सहयोग नहीं कर रहे। इस पर मुख्यमंत्री ने राजेश नागर की पीठ थपथपाते हुए कहा कि चिंता मत करो इसका भी इलाज हो जाएगा।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: