Wednesday 22 April 2020

विधायक राजेश नागर ने की गुरद्वारा सचखंड साहेब द्वारा जारी लंगर की सराहना


फरीदाबाद। स्थानीय विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता श्री राजेश नागर ने अशोका एनक्लेव गुरुद्वारा श्री सचखंड साहिब द्वारा लॉक डाउन के दौरान जरूरतमंद लोगों की सहायतार्थ वितरित किए जा रहे लंगर के लिए सिख संगत व गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की सराहना की है।
यहां गत दिवस गुरुद्वारा परिसर में लंगर सेवा में जुटे लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए आए श्री नागर ने कहा कि सिख संगत सेवा भावना व समर्पण के लिए विश्व भर में जानी जाती है। आपने कहा कि किसी भी आपदा के समय जिस प्रकार गुरु का सिख सेवा के लिए आगे आता है, वह निश्चित रूप से अन्य वर्गों के लिए भी अनुकरणीय उदाहरण है।
गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान स. इंद्रपाल सिंह व महासचिव सरदार अरविंदर सिंह ने बताया कि पल्ला पावर, सेहत पावर, शिव कॉलोनी, चौहान कॉलोनी, तिलपत, सेक्टर 91, सेक्टर 37, सेक्टर 35, एत्मादपुर, भूपानी, आजाद नगर और ओल्ड भूपानी क्षेत्र में लंगर सेवा जारी है।
इस संबंध में बताया गया कि स. इंद्रपाल सिंह के दिशा-निर्देश में  सर्वश्री अरविंदर सिंह, हरेंद्र मोहन सिंह, गुरप्रीत सिंह, देवेंद्र सिंह, विशाल बंसल, अमरीक सिंह, सतनाम सिंह, दिलप्रीत सिंह, सुरजीत सिंह निरंतर सेवा में जुटे हुए हैं और इसके साथ साथ झुग्गी क्षेत्र व कालोनियों में आम जनता को स्वच्छता तथा नियमित रूप से हाथ धोने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंस की जानकारी भी दी जा रही है।
श्री नागर ने विश्वास व्यक्त किया कि सभी के सहयोग से कोरोना वायरस के विरुद्ध चल रही लड़ाई को जीत लिया जाएगा और यह मानवता की जीत होगी।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: