Saturday 2 May 2020

गुरुग्राम : मेयर ने वार्ड-22 व वार्ड-23 से किया राशन वितरण कार्य का शुभारंभ


गुरुग्राम। केंद्रीय मंत्री एवं गुरुग्राम के सांसद राव इंद्रजीत सिंह तथा आरती राव के आह्वान पर एडवोकेट अशोक आजाद की टीम निर्धन एवं जरूरतमंद व्यक्तियों की सहायता के लिए बेहतरीन कार्य कर रही है। इसके तहत 1000 जरूरतमंद परिवारों को सूखा राशन वितरित किया जा रहा है।
गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद ने वार्ड-22 तथा 23 से सूखा राशन वितरण कार्य का शुभारंभ किया। उन्होंने निर्धन एवं जरूरतमंद व्यक्तियों को राशन के पैकेट वितरित किये। टीम एडवोकेट अशोक आजाद द्वारा लगभग एक दर्जन वार्डों में प्रति वार्ड 50 परिवारों को राशन वितरित किया जा रहा है।
इस मौके पर श्रीमती आजाद ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान निर्धन एवं जरूरतमंद व्यक्तियों तक आवश्यक खाद्य सामग्री पहुंचाने के लिए सभी लोग प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में केंद्रीय मंत्री एवं गुरुग्राम के सांसद राव इंद्रजीत सिंह तथा आरती राव द्वारा गुरुग्राम में जरूरतमंद व्यक्तियों को राशन उपलब्ध करवाने का आह्वान किया गया है। एडवोकेट अशोक आजाद एवं उनकी टीम द्वारा यह लक्ष्य रखा गया है कि वे गुरुग्राम के 1000 परिवारों को सूखा राशन वितरित करेंगे। इसी कड़ी में राशन वितरण की शुरुआत की गई है।
मेयर मधु आजाद के अनुसार कोरोना महामारी से लड़ाई के दौरान हम सभी का यह नैतिक कर्तव्य है कि हमारे आसपास कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे। उन्होंने कहा कि सभी के सयुंक्त प्रयासों से ही हम इस महामारी को अपने गुरुग्राम, प्रदेश और देश से खत्म करने में सफल होंगे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: