Saturday 2 May 2020

मई तक घोषित आर्थिक राहतों को सितंबर तक किया जाए: गोसाईं


फरीदाबाद। फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के एस‌एम‌ई पैनल के चेयरमैन सतीश गोसाई ने लाक डाउन की अवधि बढ़ाए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि लाक डॉउन वास्तव में कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए एक अति आवश्यक पग है और यही एकमात्र समाधान दिखाई दे रहा है।
 श्री गुसाईं के अनुसार लाक डाउन के कारण सबसे अधिक प्रभाव अर्थव्यवस्था पर पड़ रहा है, जिसके कारण उद्योग, व्यापारिक प्रतिष्ठान व आम जनता बुरी तरह से प्रभावित हुए है।
 श्री गुसाईं के अनुसार लॉक डाउन के दौरान क्षेत्र में औद्योगिक गतिविधियों को आरंभ ना करने देने के प्रशासन के निर्णय पर पुनर्विचार किया जाना चाहिए और जिन संस्थानों में श्रमिक अंदर ही रहकर कार्य कर सकते हैं, उन्हें अनुमति प्रदान की जानी चाहिए।
 श्री गोसाई के अनुसार लॉक डाउन में सोशल डिस्टेंस काफी आवश्यक है, परंतु जो उद्योग व व्यापारिक प्रतिष्ठान सोशल डिस्टेंस के सिद्धांतों की पालना करते हुए कार्य करने के लिए ठोस आश्वासन देते हैं, उनके लिए साकारात्मक निर्णय लिया जाना चाहिए।
आपने इसके साथ-साथ सरकार द्वारा मई तक घोषित आर्थिक सहायता संबंधी नीतियों को कम से कम सितंबर तक करने की मांग करते कहा है कि वर्तमान समय में यह काफी जरूरी है।
श्री गोसाई ने विश्वास व्यक्त किया है कि सरकार व जिला प्रशासन परस्पर एकजुट होकर लाक डाउन की सफलता के साथ-साथ अर्थव्यवस्था के समक्ष आ रही समस्याओं पर भी ध्यान देगी और आने वाले समय में इसके परिणाम सकारात्मक रूप से सामने आएंगे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: