Saturday 2 May 2020

गुरुग्राम : लाक डाऊन के दौरान सदर पुलिस थाना प्रभारी की कार्यप्रणाली की सराहना


गुरुग्राम। अखिल भारतीय ब्राह्मण महासंघ के महासचिव पुरुषोत्तम शर्मा ने सदर पुलिस थाना प्रभारी श्री नवीन पराशर के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन द्वारा लाक डॉउन के दौरान जहां किए जा रहे कार्यों की सराहना की है, वही श्री पराशर द्वारा अपनी 2 माह की सैलरी को कोरोना रिलीफ फंड में दिए जाने की सराहना करते हुए श्री पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा है कि यह निश्चित रूप से अन्य लोगों के लिए भी एक अनुकरणीय उदाहरण है।
 श्री पुरुषोत्तम शर्मा के अनुसार श्री नवीन कुमार के नेतृत्व में क्षेत्र में पुलिस प्रशासन का कार्य जिस प्रकार बखूबी किया जा रहा है और जनता को समझाया जा रहा है कि लाक डाउन के दौरान घरों के भीतर रहे और सोशल डिस्टेंस को बनाए रखें, जो निश्चित रूप से कोरोना वायरस मुहिम विरुद्ध लड़ाई में सफलता की ओर कदम है।
 उल्लेखनीय है कि नवीन कुमार इससे पूर्व हरियाणा के कई जिलों विशेषकर फरीदाबाद में भी तैनात रहे हैं।
नवीन कुमार ने पिछले दिनों रिलीफ फंड में अपनी 2 माह की सैलरी दी थी तो इसकी सराहना स्वयं मुख्यमंत्री ने की थी और उन्हें फोन करके प्रोत्साहित भी किया था।
 श्री नवीन कुमार द्वारा किए जा रहे कार्यों की विभिन्न सामाजिक संगठनों ने भी सराहना की जा रही है।
इधर श्री नवीन कुमार ने एक बार पुनः क्षेत्र वासियों से अनुरोध किया है कि वे कोरोना वायरस से निपटने के लिए अपने घरों में बने रहे और लाक डाउन तथा सोशल डिस्टेंस के सिद्धांत की पालना करें।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: