Sunday 17 May 2020

लॉक डाउन के दौरान सभी वर्ग संयमता का परिचय दें, नियमों की पालना न करने पर हो कड़ी कार्यवाही : वधवा


गुरुग्राम। गुड़गांव चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सक्रिय सदस्य एवं प्रमुख उद्योग प्रबंधक श्री तरुण वधवा ने कोरोनावायरस के कारण चल रहे लॉक डाउन में जहां सभी वर्गों से संयमता का परिचय देने का आह्वान किया है, वहीं श्री वधवा का मानना है कि इस संबंध में आवश्यकता इस बात की है कि सोशल डिस्टेंस के सिद्धांतों को ध्यान में रखा जाए।
लॉक डाउन के दौरान हाल ही में दी गई छूट के दौरान औद्योगिक संस्थानों में कार्य आरंभ करने की अनुमति पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री वधवा ने कहा है कि यह कार्य वास्तव में इसलिए आसान नहीं है क्योंकि उद्योगों को रॉ मेटेरियल तथा अन्य समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि संबंधित संस्थान व प्रतिष्ठानों को खोलने की अनुमति नहीं दी गई है।
श्री वधवा के अनुसार लाक डाउन 4 के दौरान कई रियायतें देने की संभावना व्यक्त की जा रही हैं, ऐसे में यदि बसों तथा तिपहिया वाहनों को अनुमति दी जानी है तो वहां भी सोशल डिस्टेंस जैसे सिद्धांतों की पालना करने के लिए ठोस पग उठाए जाने चाहिए।
श्री वाधवा ने इसके साथ-साथ सभी वर्गों से आग्रह किया है कि यदि अनुमति मिलती भी है तो भीड़-भाड़ करते हुए सड़कों पर ना आएं और जितना संभव हो सोशल डिस्टेंस के सिद्धांत की पालना करें।
 आपने कहा है कि आज समय की मांग है कि सभी वर्ग धर्य व संयम बनाए रखें क्योंकि कोरोना वायरस विरुद्ध मुहिम में यही गुण हमें सफलता दिला सकते हैं।
श्री वधवा ने जिला उपायुक्त श्री अमित खत्री व पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकील के नेतृत्व में जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन द्वारा किए जा रहे कार्यों की जहां मुक्त कंठ से सराहना की है, वहीं आपने जिला प्रशासन से भी आग्रह किया है कि वह सोशल डिस्टेंस के सिद्धांत की पालना को कड़ाई से अमल में लाएं और उन लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जाए जो सोशल डिस्टेंस की पालना नहीं कर रहे और अपने और दूसरों की जान को संकट में डाल रहे हैं।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: