Thursday 23 July 2020

फरीदाबाद में पुन: बढ़ा कोरोना का ग्राफ, 218 नए मामले, तीन मौतें


फरीदाबाद, 23 जुलाई। फरीदाबाद में बृहस्पतिवार को कोरोना के 218 नए मामले सामने आए जोकि पिछले कुछ दिनों से आ रहे आंकड़ों से कहीं अधिक हैं। इसके साथ ही 3 मौतों की सूचना मिली है।
23 जुलाई को जारी कोरोना बुलेटिन के अनुसार अब तक फरीदाबाद में संदिग्ध कोरोना मृतकों की संख्या 120 पहुंच गई है जबकि अब तक कुल 7177 संक्रमण के मामले सामने आए जिनमें से 5535 को इलाज उपरांत डिस्चार्ज कर दिया गया। 659 लोग अस्पतालों में एडमिड हैं। और 863 लोगों को होम आइसोलेटिड किया गया है।
जहां तक कोरोना संक्रमण का प्रश्र है पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामले कम आ रहे थे जो आज 200 से अधिक हुए जिस पर चिंता उभरना स्वाभाविक है। वर्तमान में कुल 1522 एक्टिव केस हैं जिनमें से 57 की हालत गंभीर है और 14 वेंटीलेटर पर हैं।
इधर दूसरी ओर जिला प्रशासन ने एक बार पुन: कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिये कार्यवाही को और तेज कर दिया है। सबसे बड़ी बात यह है कि कैम्प लगाकर कोविड-19 को टेस्ट नि:शुल्क रूप से किया जा रहा है और चूंकि अधिकतर मरीज ठीक हो रहे हैं ऐसे में जनता को यह बताया जा रहा है कि वे भयभीत न हों परंतु जागरूक अवश्य रहें। इस संबंध मेंं मास्क, सेनिटाईजेशन और सोशल डिस्टैंस के सिद्धांत की पालना के लिये विभिन्न माध्यमों से जनता को जागरूक किया जा रहा है।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: