Sunday 26 July 2020

एनआईटी में मेट्रो लाने के लिए जान कि बाज़ी लगा दूंगा : नीरज शर्मा


फरीदाबाद 26 जुलाई (रैपको न्यूज़)। एनआईटी 86 के विधायक नीरज शर्मा ने कहा है कि एनआईटी विधानसभा में मेट्रो लाने के लिए वह अपनी जान की बाज़ी लगा देंगे। बाबा दीप सिंह चौक (प्याली चौक) पर आज अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन करते हुए श्री शर्मा ने कहा कि एनआईटी के लोग अपने श्रम से फरीदाबाद को फरीदाबाद बनाते हैं लेकिन उनको कोई सुविधा नहीं मिलती स्मार्ट सिटी के नाम पर एनआईटी में एक भी ईंट नहीं लगी और अब मेट्रो से भी एनआईटी 86 को वंचित किया का रहा है। डीएमआरसी ने फरीदाबाद से गुरुग्राम तक मेट्रो चलाने के लिए जो डीपीआर बनाई है उसमे एक भी स्टेशन एनआईटी 86 विधानसभा में नहीं है। जबकि अगर मेट्रो बाबा दीप सिंह चौक से होकर गुजरती है तो न सिर्फ एनआईटी बल्कि बड़खल व बल्लबगढ़ विधासभा की जनता को भी लाभ होगा।
श्री शर्मा ने प्याली चौक से मेट्रो लाइन बनाने के फायदे गिनवाते हुए कहा कि एयरफोर्स रोड प्रदूषण के मामले में देश की हॉटस्पॉट जगह है। यहां से मेट्रो गुजरने से न सिर्फ प्रदूषण में कमी आएगी बल्कि मेट्रो लाइन ओवर हेड जाने से लागत में भी कमी आएगी। उन्होंने फरीदाबाद के सांसद और केंद्रीय मंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर से भी आग्रह किया कि वे इस संबंध में ध्यान दें क्योंकि एनआईटी 86 की जनता ने सांसद चुनाव में श्री गुर्जर को अधिक समर्थन दिया था।
उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी के समय में प्रोजेक्ट बनाते हुए जो सौतेला व्यवहार एनआईटी 86 की जनता इस मौके पर मुकेश शर्मा पूर्व उप महापौर,अनीश पाल, राम मेहर प्रधान,गौरव चौधरी, सागर कौशिक,कन्हैया लाल वकील,त्रिलोक मास्टर,रामसिंह यादव,राहुल भारद्वाज,सरदार हरजिंदर सिंह, प्रिंस कंबोज आदि उपस्थित रहे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: