Sunday 26 July 2020

एन‌आईटी व बल्लभगढ़ में पानी के लिए विशेष योजना, एक करोड़ से गलियां होंगी पक्की


बल्लभगढ,26 जुलाई। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। लोगों की मूलभूत सुविधाओं के विकास कार्यों में कमी नहीं रहने दी जाएगी।
 कैबिनेट मंत्री ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की घोषणा के अन्तर्गत रविवार को बल्लभगढ़ में 55 लाख रुपये की धनराशि से मीठे पानी के लिए पेयजल सप्लाई की लाइन का शुभारंभ किया।  साथ ही कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि लगभग सौ लाख/एक करोड़ रुपये की धनराशि से स्थानीय भाटिया कालोनी की गलियों को पक्का किया जाएगा।
  परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोगों को कारगिल विजय दिवस पर बोलते हुए कहा कि शहीदों की शहादत को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता।
  कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ व एनआईटी के लोगों के लिए पीने के पानी के  4 नए ट्यूबेल लगाने और 20 पुराने ट्यूबेलों को ठीक करने के कार्य भी किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि   कहा कि आने  वाले 10 सालों तक बल्लभगढ़ विधानसभा  में  पीने के मीठे पानी की समस्या कोई समस्या नहीं होगी।  उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में हालांकि भरपूर पानी रेनिवेल योजना के तहत आता है, लेकिन कई बार बिजली के कट लगने अथवा यमुना नदी के किनारे लगे ट्यूबेलो में कोई खराबी आ जाने के कारण शहरवासियों को पानी की समस्या झेलनी पड़ती है।
 मंत्री ने कहा  बल्लभगढ़ और एनआईटी विधानसभा तक इस योजना का लाभ पहुंचेगा इस योजना में करीब 55 लाख की लागत से पाइप लाइन भी डाली जा रही है,  जिससे शहर के बुस्टरों से जोड़ा जाएगा।
कैबिनेट मंत्री ने बल्लभगढ़ के सैक्टर-61व62  के डिवाइडिगं रोङ पौधारोपण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।
  इस मौके पर पार्षद हरप्रशाद गोड़ ,पार्षद दीपक यादव, अशोक ढिल्लो, शिवकुमार ,राजेश यादव मंडल अध्यक्ष कैलाश वशिष्ठ सहित काफी संख्या में कालोनीवासियों ने स्वागत किया।
पौधारोपण  कार्यक्रम में योगेश शर्मा, दशरथ, महिपाल ,विनोद शर्मा,महेश, ओपी शर्मा, अतरसिंह राठी, पारस जैन बृजलाल शर्मा, सतपाल शात्री  व चन्द्रसेन  सहित एच एस वी पी के अधिकारी और सेक्टरवासी मौजूद रहे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: