Monday 13 July 2020

शिक्षा भारती का शत् प्रतिशत परीक्षा परिणाम


फरीदाबाद 13 जुलाई। शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल, डबुआ कालोनी, फरीदाबाद ने अपनी शत् प्रतिशत परीक्षा परिणाम देने की वर्षों पुरानी परम्परा को बरकरार रखते हुए इस वर्ष भी हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की दसवीं की परीक्षा में शत् प्रतिशत परीक्षार्थियों के उत्तीर्ण होने का गौरव प्राप्त किया।
कु. युक्ता ने 9.8 ग्रेड पाकर स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि कु. मुस्कान ने 9.4 ग्रेड और कु. खुशी 9.2 ग्रेड पाकर क्रमश दुसरा व तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा कु. खुशी तोमर, राहुल, ओम व लक्की ने 9.0 ग्रेड पाकर प्रतिभावान विद्यार्थियों की सूची में अपना नाम दर्ज करवाने में सफलता हासिल की।
विषयवार अधिकतम अंको का ब्यौरा इस प्रकार रहा। इंग्लिश में 99, संगीत में 99, हिंदी में 97, समाजिक विज्ञान में 95, विज्ञान में 96 और गणित में 92 अंक प्राप्त किए।
संस्था के प्रधान गुलशन कुमार अरोड़ा ने इस अवसर पर विधार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि यह स्कूल, स्टुडेंट और पेरेंट्स के आपसी तालमेल और सहयोग का सुखद परिणाम है।
स्कूल की प्रिंसिपल डायरेक्टर सुशील गेरा ने बच्चों को जीवन का पहला पड़ाव पार कर लेने की बधाई देते हुए कहा कि जीवन में सफलता प्राप्त करने का कोई शार्ट कट नहीं है केवल और केवल मात्र कड़ी मेहनत से ही हर सफलता को प्राप्त किया जा सकता है।
स्कूल की प्रिंसिपल अरुणा गेरा ने बच्चों की सफलता पर बधाई दी वो इनके उज्वल भविष्य की कामना करते हुए इस सफलता का श्रेय स्कूल, स्टुडेंट, स्टाफ और पेरेंट्स को दिया। साथ प्रतिभावान विद्यार्थियों के लिए विभिन्न प्रकार की स्कालरशिप और सुविधाओं की भी घोषणा की।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: