Wednesday 8 July 2020

तेजवंत सिंह बिट्टू को आम आदमी पार्टी में महत्वपूर्ण जिम्मेवारी, बड़खल विस के बने अध्यक्ष


फरीदाबाद 8 जुलाई (रैपको न्यूज़)। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता स. तेजवंत सिंह बिट्टू को बड़खल विधानसभा क्षेत्र की महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सौंपी गई है।
आम आदमी पार्टी ने उन्हें बड़खल विधानसभा का अध्यक्ष नियुक्त किया है। श्री बिट्टू की यह नियुक्ति आम आदमी पार्टी के मंच से उनके द्वारा किए गए कार्यों, उठाए गए मुद्दों तथा जन सेवी कार्यो को देखते हुए की गई है।
उल्लेखनीय है कि सरदार तेजवंत सिंह बिट्टू पिछले काफी समय से आम आदमी पार्टी में सक्रिय रहे हैं और समय-समय पर ऐसे मुद्दों को उठाते रहे हैं, जिनका संबंध पार्टी नीतियों के तहत आम जनता से रहा है।
इधर श्री बिट्टू की नियुक्ति पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आप के फरीदाबाद से प्रत्याशी रहे श्री धर्मवीर भड़ाना ने विश्वास व्यक्त किया है कि श्री बिट्टू की यह नियुक्ति निश्चित रूप से आम आदमी पार्टी का जनाधार बढ़ाने की दिशा में एक प्रभावी कदम सिद्ध होगा।
अपनी नियुक्ति पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सरदार तेजवंत सिंह बिट्टू ने कहा है कि वे दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल, श्री सुशील गुप्ता और दक्षिण हरियाणा जोन के अध्यक्ष आर एस भाटी के आभारी हैं जिन्होंने उन्हें यह महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सौंपी।
श्री बिट्टू ने विश्वास दिलाया है कि आम आदमी पार्टी आने वाले समय में बड़खल विधानसभा क्षेत्र में अपनी पैठ को और अधिक मजबूत करेगी। आपने जानकारी दी कि इस संबंध में शीघ्र ही कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक भी आयोजित की जाएगी तथा नए लोगों को पार्टी से जोड़ने की मुहिम आरंभ की जाएगी।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: