Thursday 6 August 2020

मुजेसर में मोबाइल दुकान पर चाकू के बल पर लूटपाट करने वाला गिरफ्तार


फरीदाबाद, 6 अगस्त (रैपको न्यूज़)।क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने गुप्त सूचना के आधार पर चाकू के बल पर दुकानदार से लूटपाट करने वाले अलीगढ़ उत्तर प्रदेश के जितेंद्र उर्फ जीतू को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है। आरोपी फिलहाल भारत कॉलोनी फरीदाबाद में रह रहा है। 
श्रीमती धारणा यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि हाल ही में आरोपी जीतू ने अपने साथी प्रदीप, मुस्ताक, शाकिर के साथ मिलकर दिनांक 29-07-2020 को मुंह पर मास्क लगाकर दोपहर लगभग 1:30 बजे नंगला गुजरान गांव स्थित भूमि कम्युनिकेशन मोबाइल दुकान मालिक की दुकान में जबरन घुसकर दुकानदार को चाकू दिखाकर गल्ले से 40 हजार रुपये लूट लिए थे तथा दुकानदार को जान से मारने की धमकी देते हुये वहां से मोटर साइकिल पर सवार होकर भाग गए थे। जिस पर आरोपियों के खिलाफ थाना मुजेसर में लूट और आर्म्स एक्ट की धारा सहित मामला दर्ज किया गया था।
आरोपी के साथी प्रदीप, शाकिर, मुस्ताक को क्राइम ब्रांच ने 1 अगस्त 2020 को गिरफ्तार कर लिया था जिन को अदालत में पेश कर पहले ही जेल भेजा जा चुका है। उपरोक्त तीनों आरोपियों से वारदात में प्रयोग बटन दार चाकू और मोटरसाइकिल बरामद की जा चुकी है। उपरोक्त मुकदमा में आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू की गिरफ्तारी बकाया थी जिसको भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके एक साथी अख्तर की तलाश जारी है जिसको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू से ₹4000 रुपए बरामद कर आज आरोपी को आज अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: