Sunday 29 November 2020

भाटिया सेवक समाज व बन्नुवाल बिरादरी द्वारा कोरोना जांच शिविर, 122 लोगो की जांच



फरीदाबाद, 29 नवंबर (Repco News)। भाटिया सेवक समाज रजि एवम् बन्नुवाल बिरादरी फरीदाबाद द्वारा संयुक्त रूप से करोना जांच शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर में फरीदाबाद सामान्य हस्पताल तथा ई एस आई के चिकित्सको द्वारा  शिविर में 122 लोगो की जांच की गई जिसकी रिपोर्ट फोन द्वारा संकर्मित लोगो तक पहुंचाई जाएगी।

इस मौके पर भाटिया सेवक समाज के प्रधान श्री मोहन सिंह भाटिया ने बताया कि संस्था द्वारा इस से पूर्व भी 2 जांच शिविर का आयोजन कर चुकी है। 


श्री भाटिया ने कहा कि संस्था का ध्येय समाज सेवा एवम् जरूरतमंद लोगो को सहायता प्रदान करना है।

आपने कहा कि करोना से जागरूकता द्वारा ही बचा जा सकता है। श्री भाटिया ने सोशल डिस्टेंस, मास्क पहनने और बार बार हाथ धोने के महत्व से उपस्थितजन को अवगत कराया।

इस मौके पर बनुवाल बिरादरी फरीदाबाद के नवनियुक्त प्रधान श्री राजेश भाटिया ने उपस्थित आगंतुकों से आह्वान किया कि वे करोना के लक्षण दिखते ही बिना किसी संकोच स्वयं को डॉक्टर के परमर्श द्वारा  इंसोलेट करे तथा दवाई का सेवन करे।

आपने कहा कि संस्था द्वारा भविष्य में भी स्वास्थ्य जांच शिविर के आयोजन के साथ साथ शिक्षा के प्रति जागरूकता अभियान चलाया जाएगा।

आपने आमजन से अपील की कि करोना से बचाव हेतु सोशल डिस्टेंस,एवम् मास्क की उपयोगिता के लिए दूसरों को प्रेरित करे।

श्री भाटिया ने बताया कि संस्था के मुख्य सरपरस्त पीर जगन्नाथ की अगुवाई एवम् दिशनिर्देशों के अंतर्गत जरूरतमंद बच्चो की पढ़ाई तथा निर्धन कन्याओं के विवाह हेतु विशेष अभियान चलाया जाएगा।  

इस अवसर पर सर्वश्री सुशील कुमार भाटिया, बी डी भाटिया, अनिल गांधी, सुधीर भाटिया, संतोख सिंह भाटिया, लोचन भाटिया,  वेद भाटिया, राजिंदर भाटिया, मनमोहन भाटिया (बबु) सहित समाज के कई गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति सराहनीय रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: