Thursday 24 December 2020

फौगाट स्कूल में 300 बच्चों, स्टाफ व अभिभावकों की हुई कोरोना जांच



फरीदाबाद 24 दिसंबर (Repco News/नरेश नरूला)। राजीव कॉलोनी बल्लभगढ़ समयपुर रोड स्थित फौगाट सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल मे निशुल्क कोरोना जांच का आयोजन हुआ, जिसमें करीब 300 की संख्या में बच्चों, स्टाफ व अभिभावकों ने अपनी जांच करवाई। निशुल्क जांच योजना के तहत यहां बीके अस्पताल की टीम पहुंची। इस टीम में शामिल एक्सपर्ट ने कोविड नियमों के तहत पूरी जांच की। मौके पर सीनियर कक्षाओं के छात्र छात्राओं की कोरोना जांच की वहीं स्कूल के स्टाफ की भी कोविड 19 जांच की। इसके साथ ही स्कूल में बच्चों को छोडऩे आए कुछ अभिभावकों की भी कोरोना जांच की गई। अस्पताल की टीम ने करीब 300 लोगों की जांच की।

टीम के स्कूल पहुंचने पर स्कूल निदेशक डॉ सतीश फौगाट ने स्वागत किया। उन्होंने सरकार एवं स्वास्थ्य विभाग की इस पहल की प्रशंसा की। डॉ फौगाट ने बताया कि लंबे समय के बाद स्कूल खुलने शुरू हुए हैं। जहां हम सभी कोविड 19 नियमों का पालन कर रहे हैं। लेकिन सरकार की ओर से बच्चों के स्वास्थ्य जांच की पहल ने हम सभी का हौंसला बढ़ाया है। डॉ फौगाट ने बताया कि स्कूल प्रबंधन अपने स्टूडेंट, स्टाफ को लेकर काफी सजग है, इसी कड़ी में हमने सरकारी बीके अस्पताल के सहयोग से यह कैंप लगाया है, जिसने सभी में नई ऊर्जा का संचार किया है। हम इस कोरोना के डर को धता बताते हुए शिक्षा के अलख को जगाने का काम जारी रखेंगे।

इस अवसर पर स्कूल की ओर प्रधानाचार्य निकेता सिंह, चेयरमैन चौ रणबीर सिंह, स्टॉफ पूनम श्रीवास्तव, ऊषा सिंह, कुमार अमरेन्द्र, मौ फैयाज, विवेक, एमपी सिंह, जगबीर सिंह, सोनू हुड्डा, खुशबू गुप्ता, शीतल कुशवाहा, अंजली, मीना, कामिनी शर्मा, रीना चौधरी, गोविन्द सिंह, बीके अस्पताल से लैब टेकनीशियन हरीश, अनिल शर्मा एवं रवि राठौड मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: