Thursday 10 December 2020

खेल भावना के लिये राजीव चावला की सराहना - वर्तमान परिवेश में शारीरिक व मानसिक स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता आवश्यक : उपायुक्त



फरीदाबाद, 10 दिसंबर (Repco News)। फरीदाबाद जिला उपायुक्त श्री यशपाल यादव ने वर्तमान परिवेश में जहां शारीरिक व मानसिक रूप से स्वस्थता को आवश्यक करार दिया है वहीं आपने अत्यंत बिजी शैडयूल में से समय निकाल कर उन गतिविधियों की जरूरत पर बल दिया है जिससे शरीर स्वस्थ बन सकता है।

यहां फरीदाबाद जिला प्रशासन (डीसी-11) और सुप्रसिद्ध औद्योगिक संगठन आईएमएसएमई आफ इंडिया के बीच आयोजित क्रिकेट मैच के अवसर पर उपायुक्त ने कहा कि वास्तविकता यह है कि हम अन्य देशों के मुकाबले कोरोना वायरस से इसलिए भी प्रभावित नहीं हुए क्योंकि अभी तक हमारा जीवन संयमित तथा शरीर व मन स्वस्थ है।


श्री यशपाल यादव ने आईएमएसएमई आफ इंडिया के चेयरमैन श्री राजीव चावला व उनकी टीम की सराहना करते कहा कि बिजनेस व वर्तमान परिस्थितियों के बीच शरीर को स्वस्थ रखने के लिये जो आयोजन किया गया वह अनुकरणीय है। 

सैक्टर 78 फरवैन्ट स्पोट्र्स अरीना ग्रेटर फरीदाबाद में आयोजित इस मैच में जिला प्रशासन व आईएमएसएमई आफ इंडिया की टीम ने अपने-अपने स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन किया। 


आईएमएसएमई आफ इंडिया की टीम के कप्तान श्री राजीव चावला जहां अपनी टीम को प्रोत्साहित करते तो देखे ही गये साथ ही खेल में स्पोट्र्स स्प्रिट की भावना से उनके प्रदर्शन की मौके पर उपस्थित प्रशासनिक अधिकारियों तथा उद्योग प्रबंधकों ने मुक्तकंठ से सराहना की। पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए श्री चावला ने कहा कि भागदौड़ के वर्तमान परिेवेश में हम अपने स्वास्थ्य को नजरअंदाज कर देते हैं जबकि वास्तविकता यह है कि यही स्वस्थ जीवन ही हमें विभिन्न परिस्थितियों में विजय दिलाता है। श्री चावला ने बताया कि इसी विचारधारा को ध्यान में रखते हुए इस मैच का आयोजन किया गया।

मैच के श्रेष्ठ खिलाडिय़ों को उपायुक्त श्री यशपाल यादव व श्री राजीव चावला द्वारा पुरस्कार व सर्टिफिकेट प्रदान किये गये। मैच में आल राउंडर प्रदर्शन के लिये विपिन नैन, श्रेष्ठ बॉलर के लिये श्री यशपाल, मैन आफ द मैच श्री अनिल देशवाल और सर्वाधिक स्कोर के लिये श्री घनश्याम को पुरस्कार प्रदान किया गया। 

आयोजन की सबसे बड़ी विशेषता यह रही कि इसमें मास्क, सैनिटाईजेशन तथा स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिया गया।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: