Monday 25 January 2021

फरीदाबाद चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रधान एचके बत्रा को डॉक्टरेट की मानद उपाधि



फरीदाबाद, 25 जनवरी (Repco News)। केंद्रीय मंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा है कि वास्तव में सेवा की भावना ही हमें समाजिक प्राणी बनाती है और यह हर्ष का विषय है कि फरीदाबाद के उद्योग प्रबंधक व समाजसेवी वर्ग इस सेवा भावना में सदैव तत्पर रहते हैं।


यहां मानव रचना शिक्षण संस्थान द्वारा फरीदाबाद चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रधान तथा समाजसेवी श्री एचके बत्रा को डॉक्टरेट की मानद उपाधि द्वारा सम्मानित करने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में अपने विचार व्यक्त करते हुए श्री गुर्जर ने कहा कि डॉ बत्रा ने समय-समय पर मानव कल्याण तथा समाज हित के कार्यों में जो योगदान दिया है वह निश्चित रूप से सराहनीय है।


मानव रचना विश्वविद्यालय द्वारा श्री बत्रा को दी गई मानद उपाधि के संबंध में मानव रचना शिक्षण संस्थान के अध्यक्ष श्री प्रशांत भल्ला व अमित भल्ला ने बताया कि डॉक्टरेट की उपाधि श्री बत्रा की उपलब्धियों तथा सेवाओं के मद्देनजर दी गई है।

इस अवसर पर फ़रीदाबाद के विभिन्न औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भी डॉ एच के बत्रा को अपनी शुभकामनाएं दी। चैंबर के महासचिव श्री आशीष जैन ने विश्वास किया कि भविष्य में भी डॉ बत्रा समाज हित तथा मानव हितैषी प्रोजेक्ट में तत्परता से जुड़े रहेंगे। 

फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रधान श्री बी आर भाटिया, डीएलएफ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रधान श्री जेपी मल्होत्रा, उद्योग प्रबंधक एमपी रुंगटा, आरसी खंडेलवाल, एमए‌एफ फरीदाबाद के महासचिव रमणीक प्रभाकर ने भी श्री बत्रा को शुभकामनाएं दी।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: