Sunday 31 January 2021

रोटरी क्लब फरीदाबाद मिडटाऊन द्वारा बनाए रोटरी केयर सेंटर का विस्तार



फरीदाबाद, 31 जनवरी (Repco News)। थैलीसीमिया ग्रस्त बच्चों की जरूरतों को देखते हुए रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद मिडटाऊन द्वारा बनाए गए रोटरी केयर सैंटर, जिसे 7 बैड से 9 बैड का किया गया है, का विस्तार डीजी संजीव राय मेहरा द्वारा किया गया।

इस मौके पर श्री मेहरा ने कहा कि रोटरी को पूरे विश्व में जनसेवा तथा मानव हितेषी प्रोजेक्टों हेतु जाना जाता है, जिसकी सराहना प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने भी की।

 


इस अवसर पर क्लब के चीफ पेट्रन श्री सतीश गौसांई ने कहा कि समाज के सभी वर्गो तथा अन्य रोटरी क्लबों को जरूरतमंद वर्ग की सहायता हेतु आगे आना चाहिए ताकि आमजन तक यथासंभव मदद पहुंच सके।

श्री गोसाई ने क्लब की कार्यकारणी एवम् सदस्यों को क्लब द्वारा संचालित प्रोजेक्टों को अतिशीघ्र पूर्ण करने का आह्वान किया है। आपने क्लब के सदस्यों को अपनी ताकत बताते हुए प्रत्येक प्रोजेक्ट में अपने सहयोग का आश्वासन भी दिया।

श्री गोसाई ने थैलीसीमिया ग्रस्त बच्चों की सहायता एवं उन्हे खुशी प्रदान करने को अपना उदेश्य बताते बच्चों  एवम् उनके परिजनों को शुभकामनाएं दी।

क्लब के प्रधान रो‌. पंकज गर्ग ने कहा कि  श्री सतीश गौसांई  जिले में कार्यरत सभी क्लबों के सदस्यों हेतु प्रेरणा स्त्रोत है जो तन, मन और धन से इन बच्चों की सेवा हेतु तत्पर रहते है। आपने बताया कि पिछले सप्ताह थैलीसीमिया केयर सैंटर में 7 बैड की व्यवस्था की गई परन्तु श्री गोसाईं की सेवा भावना एवम् थैलीसीमिया ग्रस्त बच्चों के प्रति समर्पित भाव ने सेंटर को 9 बैड तक अपग्रेड किया।

श्री गर्ग ने कम समय में इस कार्य को पूरा करने का श्रेय भी श्री गोसाईं को दिया। इस मौके पर एक सीडी भी लांच की गई, जिसमें रक्तदान करने के लिए लोगों को जागरूक किया गया है।

 इस अवसर पर सर्वश्री नवदीप चावला, जे पी मल्होत्रा, एच एल भूटानी , एम के मेहतानी, दीपक प्रसाद व एफआईए महासचिव श्री जसमीत सिंह, अमित जुनेजा, मोहित आनन्द भाटिया, संदीप गोयल सहित कई लोग उपस्थित थे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: