Monday 25 January 2021

मोहन सिंह भाटिया पुनः भाटिया सेवक समाज के प्रधान चुने गए, बी डी भाटिया को महासचिव की जिम्मेवारी



फरीदाबाद, 25 जनवरी (Repco News/नरेंद्र रजनीकर)। प्रमुख समाजसेवी एवं भाटिया सेवक समाज के प्रधान श्री मोहन सिंह भाटिया को एक बार पुनः भाटिया सेवा समाज फरीदाबाद का सर्वसम्मति से प्रधान चुना गया है। श्री मोहन सिंह भाटिया की यह नियुक्ति उनके द्वारा निस्वार्थ रूप से की जा रही है सेवा तथा भाटिया सेवक समाज के मंच से समाज सेवा तथा मानव हितैषी कार्यों के मद्देनजर की गई कही जा सकती है।

 श्री बी डी भाटिया को भाटिया सेवक समाज के महासचिव पद की जिम्मेवारी पुनः सौंपी गई है, जबकि श्री राधे श्याम भाटिया उपप्रधान, सुधीर भाटिया संयुक्त सचिव, कृष्ण गोपाल भाटिया कोषाध्यक्ष चुने गए हैं।

 भाटिया सेवक समाज के यह चुनाव चुनाव अधिकारी श्री राजीव कालरा व प्रीतम सिंह की देखरेख में संपन्न हुए।

विभिन्न सामाजिक कार्यकर्ताओं ने स. मोहन सिंह भाटिया की नियुक्ति का स्वागत करते हुए कहा है कि यह नियुक्ति सिद्ध करती है कि समाजसेवा व मानव हितैषी कार्यों के लिए किए गए प्रयासों की सदैव समाज में सराहना की जाती है।

 इधर दूसरी ओर श्री मोहन सिंह भाटिया ने अपनी नियुक्ति के लिए भाटिया सेवक समाज के समस्त सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि वे भविष्य में भी सेवा भावना के साथ अपना कार्य जारी रखेंगे। 

श्री मोहन सिंह भाटिया ने बताया कि उक्त पदाधिकारियों की शपथ समारोह के पश्चात न‌ई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा।

 उल्लेखनीय है कि समाज द्वारा वर्तमान में अस्पताल, फिजियोथैरेपी सेंटर व स्कूल का संचालन किया जा रहा है, इतना ही नहीं भाटिया सेवक समाज के 70 से अधिक वॉलिंटियर ना केवल फरीदाबाद बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न आयोजनों में अपनी सेवा देते हैं। महासचिव श्री बी डी भाटिया ने बताया कि भाटिया सेवक समाज आने वाले समय में भी स. मोहन सिंह भाटिया के नेतृत्व में टीम भावना के साथ अपने जनहित संबंधी प्रोजेक्टों को जारी रखेगा।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: