Tuesday 19 January 2021

दुनिया में कोरोना सबसे पहले भारत में हारा : राजेश नागर



फरीदाबाद, 19 जनवरी (Repco News)। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर का नहरपार स्थित अजय नगर में जोरदार स्वागत हुआ। स्थानीय आरडब्ल्यूए ने विधायक को फूलमालाओं से लाद दिया और ढोल नगाड़ों के साथ अभिनंदन किया।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज भारत और हरियाणा में भाजपा की सरकारों हर घर विकास का रंग पहुंचाने में लगी हुई हैं। कोरोना महामारी पूरी दुनिया में सबसे पहले भारत में हारी है। यह बात रिकॉर्ड पर आ चुकी है। हमने सबसे ज्यादा किफायती और परखी हुई वैक्सीन बनाई है। जिसे दुनिया के अन्य देश भी हमसे मांग रहे हैं। विधायक ने कहा कि यह मोदी जी के कुशल नेतृत्व और भविष्य को भांपने की क्षमता के कारण ही संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि आज दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन कार्यक्रम भारत मेें चल रहा है। जिसे बड़े संयोजित तरीके से चलाया जा रहा है। पूरे कोरोना काल में भारत में महामारी के दौर में भी कालाबाजारी नहीं हुई, यह भाजपा सरकारों की कुशलता को दिखाता है।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि सभी लोग अपना नंबर आने पर निश्चिंत होकर कोरोना वैक्सीन लगवाएं और बीमारी के डर को दूर भगाएं। हम पहले से भी ज्यादा शक्ति के साथ देश और प्रदेश की खुशहाली के लिए काम कर रहे हैं। हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर जी दिन रात प्रदेश के विकास के लिए काम करने में लगे हुए हैं।

इस अवसर पर अजय नगर एक ब्लॉक रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने विधायक श्री राजेश नागर को अपना एक मांगपत्र भी सौंपा, जिसमें स्थानीय विकास की मांगें शामिल रहीं। जिन्हें जल्द ही पूरा करने की बात विधायक राजेश नागर ने कही।

इस अवसर पर आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष धर्मेंद्र सहित विनोद, नगेंद्र तिवारी, अजीत कुमार, सुभाष सक्सेना, रामकुमार, आरएच शर्मा, अनिल मिश्रा, सुभाष शर्मा, रामप्रसाद ठाकुर, सहीराम, लक्ष्मी महतो, सुरेंद्र गुप्ता, सुनील ठाकुर, रामचंद्र मिश्रा, कुलदीप गुप्ता, विरेंद्र, रामबीर सरदार, अजब चंदीला आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: