Monday 5 April 2021

डार्लिंग फ़्रंटलाइन क्लब ने एल बी शास्त्री टीम को हराया



फरीदाबाद, 5 अप्रैल। 7th ऑल इंडिया रविंद्र फागना यूथ कप क्रिकेट टूर्नामेंट मैच में डार्लिंग फ़्रंटलाइन क्लब ने एल बी शास्त्री कोचिंग सेंटर टीम को 37 रन से हराया।

यह मुकाबला रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी सिथत मैदान पर खेला गया। इस मौके पर बीसीसीआई कोच धर्मेंदर फागना ने बताया की यह मैच 40-40 ओवर का था ये मैच डार्लिंग फ़्रंटलाइन क्लब ओर एल बी शास्त्री कोचिंग सेंटर के साथ खेला गया ।

डार्लिंग फ़्रंटलाइन क्लब ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्यण लिया टीम की ओर बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 40 ओवर में 9 विकेट पर 284 रन बनाए टीम की और बल्लेबाजी करते हुए आर्यन ने 94 रन,राहुल ने 53 रन ओर सूरज सिंह नयाल ने 33 रन बनाए | 

 एल बी शास्त्री कोचिंग सेंटर की और से गेंदबाजी करते हुए विक्की सूद ओर नमन छाबरा ने 3-3 विकेट,अंकित गुप्ता ओर रोहित सैनी ने 1-1  विकेट लिए 

,इस लक्ष्य का पीछा करते हुए एल बी शास्त्री कोचिंग सेंटर टीम को 36.4 ओवर में 10 विकेट पर 247  रन बनाकर हार का सामना करना पड़ा टीम की और से बल्लेबाजी करते हुए राहुल सूद ने 54 रन, विशाल गुहेरा ने 50 रन ओर मोहित सैनी ने 39 रन बनाए। डार्लिंग फ़्रंटलाइन क्लब की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए कार्तिक दीक्षित ओर रोनक सिंह ने 2-2 विकेट,साजिद खान,आर्यन चौधरी ओर आशु खोली  ने 1-1 विकेट लिए।

श्री मनमोहन दत्त (मोटिवेशन स्पीकर कोच) के दुआरा मेन ऑफ़ दा मैच का पुरस्कार आर्यन को दिया गया (डार्लिंग फ़्रंटलाइन क्लब) (आर्यन ने 75 बॉल में 17 चोंके लगाकर 94 रन बनाए)

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: