Monday 31 May 2021

पार्षद मनोज नासवा ने वार्ड 11 में बांटे मास्क एवं सेनिटाइजर


फरीदाबाद 30 मई । भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा और विधायक सीमा त्रिखा के आह्वान पर वैश्विक महामारी कोविड-19 से बचाव हेतु भाजपा पार्षद मनोज नासवा और भाजपा एनएच मंडल अध्यक्ष अमित आहूजा व् दो नंबर वार्ड 11 में आने-जाने वाले लोगों को फेस मास्क तथा सैनिटाइजर उपलब्ध कराये।  इस अवसर पर भाजपा पार्षद मनोज नासवा ने संयुक्त रूप से लोगों से अपील की कि जागरूक रहकर ही कोरोना महामारी के फैलाव पर काबू पाया जा सकता है।

पार्षद मनोज नासवा ने बताया कि वैक्सीन लगवाए और जहाँ पर वैक्सीन कैंप लगाए जा रहे, वहां जाकर अपने परिवार को भी वैक्सीन लगवाए तभी हम जल्दी इस महामारी से  सफल होंगे, लेकिन तब तक कोविड-19 महामारी पर विजय पाने के लिए जरूरी है कि सभी देशवासी सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का ईमानदारी से पालन करें।

 पार्षद नासवा ने बताया कि बिना जरूरी कार्य घरों से बाहर न निकलें। भीड़ भाड़ वाले स्थानों में जाने से परहेज करें। बाहर निकलने पर फेस मास्क का प्रयोग अवश्य करें। अपने हाथों को बार-बार साबुन से धोते रहें और सैनेटाइज करते रहें और घर में भी कम से कम एक-एक मीटर के फासले पर दूरी बनाकर बैठें क्योंकि बचाव में ही बचाव संभव है। उन्होंने कहा कि संकट के इस दौर में प्रत्येक व्यक्ति को राष्ट्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए और हर समय देशसेवा के लिए तैयार रहना चाहिए।

 इस मौके पर व्यापार मंडल एनआईटी नंबर 2 के नवयुक्त प्रधान हरिकिशन वर्मा , कमल चांदना, सन्नी, विशम्बर भाटिया , नरेश, संजय भी उपस्थित थे I

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: