Saturday 1 May 2021

वीकेंड लॉकडाउन की पालना के लिए पुलिस ने किया धन्यवाद, 12 लोगों खिलाफ कार्रवाई



फरीदाबाद, 1 म‌ई। कोरोनावायरस महामारी पर काबू पाने के लिए हरियाणा सरकार ने फरीदाबाद सहित नौ जिलों में 56 घंटे के लिए वीकएंड लॉक डाउन किया है।

फरीदाबाद जिले में सूनी सड़कें और बंद दुकानों से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग लॉक डाउन की पालना कर रहे हैं।

फरीदाबाद पुलिस ने लॉक डाउन की पालना करने वाले एवं कंटेनमेंट जोन में नियमों की पालना करने वाले लोगों को धन्यवाद किया है।

पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने कहा कि वीकेंड लॉकडाउन में लोगों का काफी सहयोग मिल रहा है लोग घरों में रहकर समझदारी का परिचय दे रहे हैं।

कोई भी व्यक्ति इस बात से अनजान नहीं है कि शहर में कोरोनावायरस महामारी फैली हुई है। जिस पर काबू पाने के लिए सरकार हर प्रयास कर रही है और पुलिस नियमों को लागू कराने के लिए दिन रात मेहनत कर रही है। प्रत्येक अस्पताल और कंटेनमेंट जोन एवं सड़कों पर फरीदाबाद पुलिस के जवान मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। आप सभी से अपील है कि महामारी से लड़ने में आप भी पुलिस का सहयोग करें।

इसके अलावा फरीदाबाद पुलिस ने लोक डाउन नियमों की अवहेलना करने पर गत रात्रि 12:00 बजे तक 12 लोगों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कर कार्रवाई भी की है।

इस दौरान पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने सभी पुलिसकर्मियों को दिशा निर्देश दिए हैं कि कार्रवाई के समय भी हर हाल में धैर्य रखें और व्यवहार ठीक रखें।

पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह ने लोगों से अपील की है कि बेवजह घरों से बाहर ना घूमें, देखने में आ रहा है कि लोग एक दूसरे को देख कर घरों से बाहर निकल आते हैं कि वह भी घूम रहा है तो मैं भी घूम लूंगा लेकिन एक बात समझ ले, ऐसा ना हो कि देखा देखी के चक्कर में आप भी अपने परिवार को मुसीबत में डाल दें। 

कहा गया है कि आपके द्वारा की गई एक लापरवाही आपके पूरे परिवार को ऐसी मुसीबत में डाल सकती है जहां आपके सगे संबंधी भी मदद के लिए हाथ बढ़ाने में संकोच करेंगे।

कहा गया है कि फरीदाबाद वासियों से पुलिस को बहुत उम्मीद है और हम चाहते हैं कि आप सरकार के द्वारा बनाए गए नियमों की पालना करें, सरकार व पुलिस का साथ दें और इस महामारी को जल्द रोकने में सहयोग करें।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: