Friday 4 June 2021

गुरुग्राम सेक्टर 37 में शीघ्र ही बनेगा बिजली सब-स्टेशन


गुरुग्राम, 4 जून। सेक्टर 37 गुरुग्राम में शीघ्र ही बिजली का सब स्टेशन बनाने पर विचार किया जाएगा, इस संबंध में शीघ्र ही आला अधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जाएगी। उक्त जानकारी गुरुग्राम बिजली विभाग के आला अधिकारियों ने फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री हरियाणा के महासचिव दीपक मेनी द्वारा दिए गए ज्ञापन पत्र के जवाब में दी है।

उल्लेखनीय है कि आगामी पांच से छह महीनों के दौरान हुडा सिटी सेंटर से सेक्टर 37 के रूट पर चलने वाली मेट्रो का कार्य शुरू होने वाला है, जिसके कारण मौजूदा सब स्टेशन का कुछ हिस्सा रोड चौड़ीकरण में आ जाएगा। इसी के मध्यनजर फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री के प्रदेश महासचिव दीपक मैनी ने डीएचबीवीएन गुरुग्राम के चीफ इंजीनियर केसी अग्रवाल को पत्र लिखकर सेक्टर 37 में नया सब स्टेशन बनाने का आग्रह किया था।

फेडरेशन के प्रदेश महासचिव दीपक मेनी ने बताया कि पिछले 2 दिनों से डीएचबीवीएन के अधिकारी ने सब स्टेशन को सेक्टर 37 में बनाने के लिए जगह का मुआयना कर रहे हैं l श्री दीपक मैनी ने बताया कि फेडरेशन की तरफ से दीपक मैनी तथा एस पी अग्रवाल और बिजली बोर्ड की तरफ से एसडीओ विपिन यादव एसडीओ प्रवीण कुमार तथा जेई राजेश कुमार उपस्थित रहे।

श्री दीपक मेनी ने बताया कि सरकार द्वारा सेक्टर 37 में बिजली बोर्ड के लिए जगह का आवंटन पहले ही किया जा चुका है। आपने बताया कि उन्हें अधिकारियों ने आश्वासन दिया है इस बारे में जल्द ही रिपोर्ट बनाकर उच्च अधिकारियों को भेज दी जाएगी।

श्री दीपक मैनी ने बताया कि वह सब स्टेशन बनाने को लेकर हरियाणा सरकार के बिजली मंत्री श्री रंजीत सिंह चौटाला से भी मिल चुके हैं और बिजली मंत्री ने उन्हें इस बारे में आश्वस्त किया था कि सब स्टेशन बनाने का कार्य जल्द से जल्द करवाया जाएगा।

श्री दीपक मैनी ने बताया कि यह सब स्टेशन बनने से सेक्टर से सेक्टर 37 और आसपास के औद्योगिक क्षेत्रों को बहुत लाभ मिलेगा और सरकार का 24 घंटे बिजली देने का वादा भी पूरा होगा l

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: