Friday 23 July 2021

मानव रचना और AIU होंगे वर्ल्ड यूनिवर्सिटी शूटिंग चैंपियनशिप के आयोजक


फरीदाबाद, 23 जुलाई:  मानव रचना को गर्व है कि वर्ल्ड यूनिवर्सिटी शूटिंग चैंपियनशिप को भारत में मानव रचना इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड स्टडीज और एसोसिएशन ऑफ इंडियन यूनिवर्सिटीज द्वारा आयोजित किया जा रहा है। FISU- इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी स्पोर्ट फेडरेशन  के तत्वाधान में यह चैंपियनशिप साल 2024 में दिल्ली में आयोजित की जाएगी।

हाल ही में एआईयू के अध्यक्ष कर्नल डॉ. जी थीरूवासगम, डॉ. पंकज मित्तल (सचिव, एआईयू), डॉ. बलजीत सेखों (ज्वाइंट सेकट्री YA एंड स्पोर्ट्स), डॉ. संजय श्रीवास्तव (एमडी, एमआरईआई), डॉ. आरके अरोड़ा (रजिस्ट्रार, एमआरआई आईआरएस), सरकार तलवार (डायरेक्टर स्पोर्ट्स, एमआरईआई) और अगम तलवार की मौजूदगी में एमओयू साइन किया गया।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2019 में  मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के उपाध्यक्ष डॉ. अमित भल्ला, खेल रत्न अवॉर्डी और भारत के जाने-माने शूटर रोंजन सोढ़ी, डॉ. बलजीत सेखों (ज्वाइंट सेकट्री YA एंड स्पोर्ट्स) ने स्विजरलैंड स्थित FISU के हेडक्वार्टर में आयोजित की गई बिड में हिस्सा लिया। इसमें विश्व भर की यूनिवर्सिटी  के नाम शामिल थे लेकिन अब यह खेल दिल्ली में मानव रचना और एआईयू द्वारा आयोजित किए जाएंगे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: