Wednesday 11 August 2021

नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव ने ओलंपिक खिलाडी दीपक कुमार का स्वागत किया


फरीदाबाद, 11 अगस्त। रविंद्र फागना स्पोट्र्स फाउंडेशन की ओर से मंगलवार को युवा खिलाडिय़ों का मार्गदर्शन करने के लिए इंटरनेशनल शूटर दीपक कुमार को आमंत्रित किया गया। दीपक कुमार ने टोक्यो ओलंपिक में भी भाग लिया था। दीपक ने युवा खिलाडिय़ों को आत्मविश्वास पैदा करने और फिट रहने के टिप्स दिए। इस दौरान उन्होंने खेल प्रेमी और नगर निगम के आयुक्त यशपाल यादव ओर ओलंपिक खिलाड़ी दीपक कुमार शूटिंग 10 मीटर फरीदाबाद नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव  और भारतीय खाद्य निगम मंडल प्रबंधक फरीदाबाद श्री अंकुर वत्स से भी मुलाकात की। उन्होंने आयुक्त को अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया।

भारतीय खाद्य निगम मंडल प्रबंधक फरीदाबाद श्री अंकुर वत्स ने ओलंपिक खिलाड़ी दीपक कुमार का फूलो का गुलदस्ता देकर स्वागत किया और भारतीय खाद्य निगम  कार्यालय में पौधरोपण भी किया गया व् मंडल प्रबंधक अंकुर वत्स ने खेल जगत की आपस मैं बात चीत करी और  ओलंपिक खिलाड़ी दीपक कुमार ने अपनी खेल के बारे मैं बताया कि हमें वह पर अच्छी सुविधा प्राप्त की गई थी और मैं आगे आने वाले 2024 ओलंपिक की तैयारी में जुट गया हूँ और मुझे इतनी तैयारी करनी है कि गोल्ड मैडल अपने देश के ला सकूँ।


दीपक कुमार ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक में शूटरों से बड़ी उम्मीदे थे। लेकिन किस्मत खराब रही। वहीं उन्होंंने कहा कि ऐन मौके पर पदक की प्रबल दावेदार मनु भाकर की पिस्टल खराब हो गई। इस मामले में कं पनी ने कोच को जिम्मेदार ठहराया था। लेकिन दीपक कुमार ने कहा कि कंपनी का कोई अधिकारी उस समय मौजूद नहीं था। ऐसे में कोच को जो कुछ भी समझ आया। उन्होंने करने का प्रयास किया। कोई भी कोच नहीं चाहता कि उनका खिलाड़ी हारे। दीपक कुमार ने कहा कि अगले ओलंपिक में अभी से जुट गए है। अगले ओलंपिक में शूटिंग से तीन से चार मेडल पक्के है।

 रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी में ओलंपिक खिलाड़ी दीपक कुमार का धर्मेंद्र फागना व परवीन थापर ओर वरुण मिश्रा  ,राकेश नागर , धर्मेंद्र नागर , भाजपा मंडल अध्य्क्ष कवीन्द्र चौधरी और संजीव शर्मा रणजी खिलाड़ी  और साथ में अकादमी के सभी खिलाड़ियों ने भव्य  स्वगात भी किया । खिलाडिय़ों को मोटिवेट करना लक्ष्य बीसीसीआई लेवल वन कोच धर्मेंद्र फागना ने कहा कि वह समय समय पर इंटरनेशनल खिलाडिय़ों को बुलाते रहते है। ताकि युवाओं का उनका मार्गदर्शन मिल सके। युवा कुछ नया इन महान खिलाडिय़ों से सीख सके।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: