Tuesday 3 August 2021

मोबाइल फोन छीनने वाले तीन आरोपी काबू, मोबाइल बरामद


फरीदाबाद, 3 अगस्त। पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए थाना सराय ख्वाजा प्रभारी सब इंस्पेक्टर अशोक और उनकी टीम ने उनके एरिया से छीने हुए मोबाइल फोन को मात्र 24 घंटे में बरामद करने में सफलता हासिल की है। इसमें उनकी टीम ने तीन आरोपियों को काबू किया है।

गिरफ्तार आरोपियों में रोशन, सोनू, दीपक कुमार के नाम शामिल हैं।

थाना सराय ख्वाजा प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 02/08/2021 को शिकायतकर्ता अमन पुत्र कन्हैया लाल निवासी अम्बेडकर नगर दिल्ली ने बताया कि 01-02/08/2021 की रात को करीब 12:30 AM पर मुदई का सराय ललित होटल के सामने रास्ता रोककर जबरदस्ती मोबाइल फ़ोन मार्का नोकिया छीनकर तीन आरोपी भाग गए।

जिस पर आरोपीयों के खिलाफ स्नैचिंग का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ASI विनोद, HC सुशील कुमार, HC नरेंद्र व सिपाही विकाश, सिपाही शमशेर की टीम गठित की गई थी।

पुलिस टीम ने सूत्रों एवं तकनीकी माध्यम से बड़ी मशक्क्त के बाद मात्र 24 घंटे में आरोपियों को बजरंग चौक सराय से काबू किया है।

पूछताछ में सामने आया कि तीनों आरोपी 30 जुलाई 2021 को कमाने के लिए फरीदाबाद आए थे जो कि छोटी कंपनियों में लेवरिंग का काम करते हैं। रात को तीनों आरोपी अपने दोस्त का जन्मदिन मनाकर किसी स्थानीय रेस्टोरेंट्स से आ रहे थे और नशे में थे इस दौरान उन्होंने वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपियों से पुलिस ने छीना हुआ मोबाइल फोन बरामद कर आज आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: