Tuesday 3 August 2021

ग्रेटर फरीदाबाद में भी टाउन पार्क की तर्ज पर बनेगा बड़ा पार्क : राजेश नागर


फरीदाबाद, 3 अगस्त। स्थानीय लोगों की मांग पर विधायक राजेश नागर गांव बडौली पहुंचे। यहां पहुंचने पर स्थानीय जनता ने उनका फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने विधायक को बताया कि गांव में एक सरकारी ट्यूबवेल होता था, जिसे कुछ समय अधिकारी खराब बताकर निकालकर ले गए थे। लेकिन आज तक वह उसे ठीक कर लगाने के लिए नहीं आए। जिससे यहां पर पानी की किल्लत हो रही है। इस पर विधायक राजेश नागर ने मौके पर ही एक्सईएन को फोन कर एक सप्ताह के अंदर नया ट्यूबवेल लगाने के निर्देश दिए।

यहां लोगों ने कहा कि उन्हें एक बड़े पार्क की यहां जरूरत महसूस होती है। जिस पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि जल्द ही ग्रेटर फरीदाबाद में टाउन पार्क की तर्ज पर एक बड़ा पार्क बनाया जाएगा। जहां अपना पूरा शहर ही छुट्टी मना सकेगा, घूम सकेगा।

श्री नागर ने कहा कि ग्रेटर फरीदाबाद क्षेत्र में बहुमंजिला इमारतों, हाउसिंग सेक्टर और कॉलोनाइजेशन के कारण बड़ी संख्या में लोग बस चुके हैं। उनकी सुविधा के लिए हम हर स्तर पर प्रयास कर रहे हैं। इस काम में प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर जी का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने गांव के युवाओं के साथ मिलकर पौधरोपण किया और उन्हें पालने की जिम्मेदारी भी सौंपी।

इस अवसर पर ऐदल मैंबर, राजे, सूरजपाल, लाला, संजय, महीपाल, कैलाश मास्टर, जयवीर खलीफा, सत्तू, जीवनलाल, हरी, मस्तू, महेंद्र, समी, कपिल, रवि, विनोद, विजय, धर्मी, हरनाम, धनराज, अशोक, दीपक, सुनील, गुल्लू, जीते, बिल्लू, जगपाल, राहुल, मनोज, राजेंद्र, मोहित, नीरू आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: