Friday 27 August 2021

सभी अवैध कॉलोनियां होंगी वैध, लाखों को होगा लाभ - राजेश नागर


फरीदाबाद, 27 अगस्त। तिगांव विधानसभा क्षेत्र में एक साथ नौ जगहों पर वैक्सीनेशन कैंपों का आयोजन कर मेगा ड्राइव की शुरुआत विधायक राजेश नागर ने की। इस अवसर पर उन्होंने लोगों से वैक्सीनेशन करवा कर तीसरी लहर को परास्त करने की अपील की।

विधायक राजेश नागर ने मेगा ड्राइव की शुरुआत बुखारपुर रोड पर गेंदा सिंह के मकान पर आयोजित कैंप से की। इस अवसर पर श्री नागर ने बताया कि राज्य की मनोहर सरकार ने सभी अवैध कॉलोनियों को वैध करने की घोषणा की है। जिसके तहत सभी कॉलोनियों को वैध करने की कार्रवाई जल्द ही शुरु होगी। चाहे उस कॉलोनी में कितने ही निर्माण क्यों न हुए हों। अभी तक वर्ष 2015 तक 50 प्रतिशत निर्माण हो चुकी कॉलोनियों को ही वैध करने की नीति थी। श्री नागर ने कहा कि इस नीति से अपने ही क्षेत्र में लाखों लोगों को लाभ होगा। उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद भी किया।

श्री नागर ने कहा कि तीसरी लहर की बात की जा रही है लेकिन इससे बचने का फिलहाल एक ही उपाय है कि सभी लोग वैक्सीन लगवा लें। वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को वैरिएंट बदलने के बावजूद वायरस ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा पाता है। उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगवाने के लिए खुलकर सामने आने की अपील की। 

आज बुखारपुर के अलावा सीएचसी तिगांव, पीएचसी तिगांव, भैंसरावली मोड पानी की टंकी के पास, तिगांव में प्रेम चंद की बैठक, भुआपुर के सरकारी स्कूल, भैंसरावली हनुमान मंदिर, नीमका, तिलपत, कृष्णा कॉलोनी आदि जगहों पर वैक्सीन लगाए गए। इस अवसर पर डॉ अजय गोयल, भाजपा नेता दयानंद नागर, भाजपा तिगांव मंडल अध्यक्ष गजराज कौशिक, वेद अधाना, तेज सिंह अधाना, प्रवीन मैंबर, कुलदीप आदि प्रमुख व्यक्ति मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: