Sunday 12 September 2021

टोक्यो पैरा ओलंपिक से मैडल लेकर लौटे निशानेबाजों का विधायक ने किया स्वागत


फरीदाबाद, 12 सितंबर। टोक्यो पैरा ओलंपिक प्रतियोगिता में मैडल जीतकर लौटे निशानेबाजों मनीष नरवाल और सिंहराज अधाना का विधायक राजेश नागर ने जिले में प्रवेश करते हुए स्वागत किया और उन्हें भारी जुलूस की शक्ल में बल्लभगढ़ तक ले गए। 

सराय ख्वाजा टोल के पास बड़ी संख्या में समर्थकों एवं खेल प्रेमियों की मौजूदगी में तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने दोनों खिलाडिय़ों का स्वागत किया। उन्हें पगड़ी और फूलमाला पहनाई, बुके दिया और लड्डू खिलाए। श्री नागर ने कहा कि आपने मैडल जीतकर देश का नाम तो किया ही है साथ ही अपने शहर जिले का नाम भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमकाया है। आपका शुक्रिया करने के लिए शब्द भी कम पड़ जाएंगी। श्री नागर ने कहा कि आपकी जीते से और भी बच्चे निशानेबाजी और अन्य खेलों के प्रति आकर्षित होंगे। इस काम में केंद्र और प्रदेश की सरकारें अपनी ओर से पूरी सुविधाएं देने का प्रयास कर रही हैं। जिसके सहयोग से खिलाड़ी भी नाम कमाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 

विधायक नागर ने बताया कि गोल्ड मैडल जीतने वाले मनीष नरवाल को छह करोड़ रुपये, एक प्लॉट और एक नौकरी दी जाएगी, वहीं सिल्वर और ब्रोंज मैडल जीतने वाले सिंहराज अधाना को प्लॉट व नौकरी के साथ चार करोड़ रुपये इनाम में मिलेंगे। 

श्री नागर ने बताया कि देश को पहला ऐसा पीएम नरेंद्र मोदी जी के रूप में मिला


है जो सेना और खिलाड़ी सभी के जज्बे को बढ़ाने का काम एक मोटिवेटर के रूप में करता है और प्रदेश को मनोहर लाल जी के रूप में ऐसा सीएम मिला है जो हर वर्ग को सुविधा देने के लिए अपना सर्वस्व लगाकर दिन रात काम कर रहा है। इस अवसर पर निशानेबाजों के कोच जेपी नौटियाल, ओमप्रकाश एवं राकेश सिंह, निशानेबाज सिंहराज अधाना के पिता प्रेम सिंह, पत्नी कविता अधाना, भाई ऊधम अधाना, निशानेबाज मनीष नरवाल के पिता दिलबाग सिंह, मनीष के स्कूल कुंदन ग्रीनवैली स्कूल के चेयरमैन भारत भूषण शर्मा, शिक्षाविद दीपक यादव, निगम पार्षद राकेश गुर्जर, भाजपा नेता दयानंद नागर, किशन ठाकुर, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, अमन नागर, विद्यासागर स्कूल के दीपक यादव आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: