Sunday 17 October 2021

हरियाणा स्टेट पेंशनर समाज फरीदाबाद की बैठक : मांगो के समर्थन में एकत्रीकरण 31 को


फरीदाबाद, 17 अक्टूबर (रैपको न्यूज़)। हरियाणा स्टेट पेंशनर समाज फरीदाबाद संबंधित ऑल इंडिया पैंशनर्ज फेडरेशन की एक बैठक सेक्टर 19 फरीदाबाद पार्क में आयोजित की गई।

 बैठक में हरियाणा सरकार के सभी विभागों के पेंशनर्स की मांगों को शीघ्र स्वीकार करने का आग्रह किया गया। पेंशनर्स समाज के प्रधान सरदार एसएस बांगा ने बताया कि पेंशनर्स समाज की मांग है कि 65, 70 व 75 वर्ष की आयु के पेंशनर्स को 10, 15 व 20 फीसदी बढ़ोतरी की जाए। इसके साथ ही रुका हुआ जनवरी 2020 से जून 2021 का महंगाई भत्ता 6% ब्याज के साथ दिया जाए। कैशलेस मेडिकल सुविधा सभी बीमारियों के लिए जल्दी लागू की जाए तथा सातवें वेतन आयोग का बकाया जल्दी दिया जाए।

बताया गया कि इस संबंध में इन मांगों को हरियाणा के सभी विधायकों, मंत्रियों व मुख्यमंत्री को अगस्त 2021 में दिया गया था, परंतु अभी तक कोई प्रभावी कार्यवाही नहीं की गई है जिससे हरियाणा भर के पेंशनर्स में रोष बना हुआ है। इस संबंध में 31 अक्टूबर 2021 को मानसरोवर पार्क रोहतक में मांगों के समर्थन में एकत्रीकरण कर आंदोलन आरंभ किया जा रहा है। 

हरियाणा स्टेट पेंशनर्स समाज फरीदाबाद के प्रधान स. एस एस बांगा ने सरकार से अपील की है कि सरकार पेंशनर्स की मांग को शीघ्र अति शीघ्र पूरा करे।

 बैठक में सर्वश्री एसएस बांगा, एलआर दुआ, आरके धर, एसएन गर्ग, आरपी वर्मा व अन्य लोगों की उपस्थिति विशेष रूप से उल्लेखनीय रही।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: