Friday 18 February 2022

सभी प्रतिबंध हटा कर मुख्यमंत्री ने लाखों व्यापारियों को पहुंचाई राहत : जगदीश भाटिया


फरीदाबाद, 18 फरवरी। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जगदीश भाटिया ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का सभी  प्रतिबंध हटाने को लेकर आभार जताया है। श्री भाटिया ने प्रेस को जारी एक बयान में कहा है कि व्यापारियों द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल से करोना के सभी प्रतिबंध हटाने की अपील की गई थी, व्यापारियों ने आग्रह किया था कि इन प्रतिबंधों की वजह से उनका कामकाज चौपट हो गया है। व्यापारियों के पास काम करने वाले सभी कर्मचारी भी इन प्रतिबंधों की मार झेल रहे हैं. इसलिए इन प्रतिबंधों को समाप्त किया जाना जोकि  प्रदेश के हित में होगा. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने व्यापारियों की पीड़ा को समझते हुए तत्काल रुप से सभी प्रतिबंध हटाने का निर्णय लेकर उन्हें बहुत बड़ी राहत प्रदान की है।

श्री भाटिया ने कहा कि सभी व्यापारीगण फरीदाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का भी तहे दिल से आभार व्यक्त करते हैं. सभी व्यापारियों ने श्री गुर्जर के माध्यम से भी अपनी बात मुख्यमंत्री तक पहुंचाई थी. श्री गुर्जर ने बेहतरीन तरीके से व्यापारियों की पीड़ा को मुख्यमंत्री के समक्ष रखा. इसके लिए वह सभी पुनः श्री गुर्जर का आभार व्यक्त करते हैं।

श्री भाटिया ने कहा कि करोना के चलते लगाए गए सभी प्रतिबंधों की वजह से व्यापारीगण  बेहाल स्थिति में आ गए थे। मगर मुख्यमंत्री ने तत्काल रुप से सभी को राहत प्रदान करके एक बड़ा कार्य किया है. जिसके लिए फरीदाबाद के व्यापारी मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त करते हैं।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: