Saturday 12 March 2022

सेक्टर से संवाद में सेक्टरवासियों से रूबरू हुए उपायुक्त जितेन्द्र यादव


फरीदाबाद, 12 मार्च (रैपको न्यूज़)। उपायुक्त जितेन्द्र यादव ने कहा कि की एचएसवीपी के सेक्टरो की समस्याओं व वहां के लोगों से सीधा संवाद करने के लिए जिला प्रशासन शहर में 'सेक्टर से संवाद' कार्यक्रम शुरू किया है।

डीसी जितेन्द्र यादव ने कहा कि प्रशासन की पूरी टीम कानूनी हिदायतों के अनुसार सभी समस्याओं का समाधान करेगी।

 डीसी जितेन्द्र यादव ने कहा कि आगामी तीन माह में सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आठ मरले व इससे अधिक जमीन पर बनाई गई कोठियों के मालिक कोठियों के बाहर हरियाली के लिए सड़क से आधा से डेढ फीट निचे जल संचय करना सुनिश्चित करें। सेक्टर वासियों की बिजली,ट्रेफिक व्यवस्था, पेयजल आपूर्ति, सिवरेज व्यवस्था, स्ट्रीट लाइटों,बरसाती पानी निकासी,अवैध कब्जे हटवाने, सब्जी मण्डी की तमाम समस्याओं सहित अन्य समस्याओं का समाधान प्रशासन द्वारा किया जाएगा। उन्होंने सेक्टर वासियों से आह्वान करते हुए कहा कि वे सप्ताह में तीन से चार घण्टे दो तीन दिन पार्क व पेडों की कटाई छटाई और साफ सफाई के लिए श्रमदान अवश्य करें।ताकि स्वच्छता और सुन्दरता में फरीदाबाद के सेक्टर अन्य जिलों से प्रदेश में नम्बर एक हो।

 सेक्टर-16 आरडब्ल्यूए के प्रधान बलवान शर्मा, सेक्टर-16 ए के प्रधान संतगोपाल,राजपाल, कोंसलर छत्रपाल, पुष्पेन्द्र ने डीसी जितेन्द्र यादव और अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान व अन्य अधिकारियों को पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। आरडब्ल्यूए के संरक्षक एचपीएस डागर ने सभी का धन्यवाद किया।

सेक्टर 16 व सेक्टर 16ए के लिए शनिवार को एचएसवीपी व अन्य विभागों से जुड़े सभी प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

 उपायुक्त जितेन्द्र यादव ने कहा कि इन कार्यक्रमों के जरिए सेक्टरो के निवासियों के बीच पहुच कर प्रशासन उनसे सीधी बातचीत कर उनकी समस्याओं का समाधान करेगी

उपायुक्त ने कहा कि इसके तहत पहला कार्यक्रम आज 12 मार्च शनिवार को सेक्टर 16 व सेक्टर 16ए के निवासियों के लिए कम्युनिटी सेंटर सेक्टर 16 में आयोजित किया गया है।

  संवाद कार्यक्रम में अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर मान,एसडीएम परमजीत चहल, एचएसवीपी एस्टेट आफिसर अमित कुमार,

 सीएमजीजीए करण कपूर, तहसीलदार नेहा साहरण, दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम, एमसीएफ व  सहित सभी कई विभागों के प्रशासनिक अधिकारी और सेक्टर के राकेश सूरी, एनजी गुलिया, मूलचंद डागर भी मोजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: