Friday 7 October 2022

बड़खल विधानसभा क्षेत्र में चरमराई शहर की सीवर व्यवस्था : भारत अरोड़ा


फरीदाबाद, 7 अक्तूबर। शहर में सीवरेज एवं जलभराव की समस्याओं को लेकर कांग्रेसी नेता एवं पूर्व महापौर अशोक अरोड़ा के पुत्र भारत अरोड़ा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल चीफ इंजीनियर विरेंद्र कर्दम से मिला और उनको शहर की मौजूदा परिस्थितियों से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में सीवरेज व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। अब तो हालात यह हो चुके हैं कि लोगों के घरों तक में सीवरेज का पानी घुस गया है ओर साथ ही साथ कुछ लोगों को जिनके घर में पानी घुस गया है अपना मकान खाली कर किराए के मकान में रहना पड़ रहा है। एनआईटी क्षेत्र में तो लोग अपने बच्चों को स्कूल तक नहीं भेज पा रहे हैं। 

 उन्होंने बताया कि बडख़ल विधानसभा के एनआईटी एरिया में सीवर के टूटे ढक्कनों को लेकर वह पहले भी निगमायुक्त से मिले थे और आज फिर शहर की मुख्य समस्या सीवर ओवरफ्लो एवं टूटे मैनहोल के ढक्कनों को लेकर मिले। भारत अरोड़ा ने कहा कि शहर के दयनीय हालातों के लिए निगम के अधिकारी नहीं, बल्कि स्थानीय विधायक, मंत्री एवं स्वयं मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं। 

श्री अरोड़ा ने बताया कि चीफ इंजीनियर विरेंद्र कर्दम ने आश्वासन दिया है कि टैंडर पास हो चुके है और दो दिन में समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा। 

इस मौके पर गुलशन कुमार, विनोद भाटिया, सरोज, सुपर्णा, जगजीत, दीपक, वीना, मीनू दुआ, संयोगिता, राजीव सहगल, राकेश, दीपा, सुमन, शीला सेठी, शर्मिला, मीनू व प्रवीण खत्री मौजूद रहे।

पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: