Wednesday 16 January 2019

गुडग़ांव उद्योग एसोसिएशन की नई डायरैक्ट्री का विमोचन


(रैपको न्यूज प्रतिनिधि)
गुरूग्राम। गुडग़ांव उद्योग एसोसिएशन की नई डायरैक्ट्री का विमोचन एसोसिएशन कार्यालय में हरियाणा के पूर्वमंत्री श्री कैप्टन अजय यादव द्वारा किया गया। उल्लेखनीय है कि एसोसिएशन प्रतिवर्ष इस डायरैक्ट्री का प्रकाशन कराती है।
इस अवसर पर कैप्टन अजय यादव ने अपने उद्गार प्रकट करते कहा कि औद्योगिक संगठनों का औद्योगिक विकास एवं समस्याओं का समाधान कराने में विशेष सहयोग रहता है और एसोसिएशन द्वारा प्रकाशित डायरैक्ट्री में औद्योगिक जगत से जुड़ी हुई बहुत सी जानकारी मिल जाती है। औद्योगिक जगत के टेलीफोन नम्बर, कौन सा उद्योग कहां काम कर रहा है, इस बात की जानकारी औद्योगिक जगत से जुड़े हुए लोग डायरैक्ट्री से प्राप्त कर सकते हैं।
कैप्टन अजय यादव ने कहा कि यह डायरैक्ट्री का १९वां संस्करण है जिससे यह प्रमाणित हो जाता है कि एसोसिएशन ठीक दिशा में काम कर रही है। उल्लेखनीय है कि एसोसिएशन ने वर्ष 2000 में यह प्रकाशन आरंभ किया था, तब से लेकर आज तक प्रतिवर्ष इसका प्रकाशन हो रहा है। एसोसिएशन के प्रधान प्रवीण यादव ने सभी आगन्तुकों का स्वागत करते एसोसिएशन की संक्षिप्त जानकारी दी और कहा कि एसोसिएशन औद्योगिक समस्याओं के समाधान हेतु निरंतर प्रयासरत रहेगी।
इस अवसर पर गुडग़ांव उद्योग एसोसिएशन के उपाध्यक्ष दिनेश यादव, महासचिव राजीव मेहरा, संयुक्त सचिव एवं आईएमए के प्रदेश सचिव डा0 अनिल हंस, उद्योग विहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रधान अनिमेष सक्सेना, महासचिव ए पी जैन, हरियाणा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रधान के के कपूर, एसोसिएशन के कार्यकारिणी के सदस्य संजय केडिया, ओबीसी सैल के जिलाध्यक्ष लाल सिंह यादव और पूर्वांचल एकता मंच के अध्यक्ष सतिन्दर की उपस्थिति उल्लेखनीय रही
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: