Wednesday 9 January 2019

कम्युनिटी सेंटर सामाजिक एकता के प्रमुख केंद्र : राजीव जैन


सोनीपत। मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि कम्यूनिटी सेंटर सामाजिक एकता के बड़े केंद्र हैं और यहां समाज के सभी वर्गों के लोग एक साथ अपने सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन करते हैं। भाजपा सरकार बनने के बाद हमने शहर में प्रत्येक वर्ग व क्षेत्र के लिए कम्यूनिटी सेंटरों का निर्माण किया है। श्री जैन रविवार को तारा नगर में 31 लाख रुपये की लागत से बनने वाले कम्यूनिटी सेंटर के भूमि पूजन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे।
       श्री जैन ने कहा कि आज शहर में सभी क्षेत्रों के लोगो के लिए कम्यूनिटी सेंटरों का निर्माण किया गया है। इसके साथ ही शहर की बुनियादी सुविधाओं जिनमें पेयजल और सीवरेज जैसी सुविधाओं को बेहतर करने पर भी ध्यान दिया गया है। चार साल पहले जब भाजपा की सरकार बनी थी तो उस समय शहर में कहीं से निकलने का रास्ता तक नहीं था लेकिन उन्होंने ने सिरे से शहर का विकास करवाया और आज यही वजह है कि सोनीपत बड़े शहरों के साथ कदमताल कर रहा है। उन्होंने कहा कि आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है और भाजपा सरकार की लोकप्रियता का ही प्रमाण है कि पांचों नगर निगम चुनावों में जनता ने भाजपा पर ही अपना विश्वास जताया है।
       इस दौरान उनके साथ लक्ष्मी नारायण तनेजा, शंकर रेलन, विष्णु, जेआर गुलाटी, सोना राम त्यागी, प्रभुदयाल, एसएल बजाज, संजीव वलेचा, महेश कुमार, संजय मलिक, गुरुचरण दास, मक्कड़, जेएल बजाज सहित वार्ड के सैकड़ों लोग मौजूद थे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: