Wednesday 24 April 2019

गुडग़ांव लोस : कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा बाबल विस में चुनावी अभियान


रेवाडी। गुडगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कैप्टन अजय सिंह यादव ने बुधवार को बावल विधानसभा क्ष़ेत्र के गांव कसोला, कसौली, बखापुर, लोधाना, पीथनवास, बगथला, मुंडनवास, खेरामुरार, मंगलेश्वरमाजरी, इब्राहिमपुर, इल्लास, गुर्जर माजरी, नागंलतेजू, नांगलउगरा, रघुनाथपुरा, टिकला, साहपुर, धारान, सुबाशेरी, शेखपुर, तिहाडा, प्राणपुरा, किशनपुरा, रणसिह माजरी, पावटी, हरचंदपुर, कलहडावास, मोहम्मदपुर का तूफानी दौरा किया। और मतदाताओं से 12 मई को वोट देने की अपील की। गांव में पंहूचने पर कैप्टन अजय सिंह यादव का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया तथा ग्रामिणों ने कैप्टन अजय सिंह यादव का पगडी पहनाकर सम्मनित किया। ग्रमीणों ने कैप्टन को भारी भहुमत से विजयी बनाकर लोकसभा में भेजने का आश्वासन दिया। जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी कैप्टन अजय सिंह यादव ने भाजपा पर तीखा हमला बोला।
कैप्टन ने कहा कि भाजपा पार्टी झूठ का पुलिंदा है। 2014 में मोदी जी जनता से बडे-बडे वायदे करके सत्ता में आए थे। लेकिन वह वायदे सिर्फ जुमला बनकर ही रह गए। न तो युवाओं को रोजगार मिला और न ही किसी के खाते में 15 लाख रुपए आए।
उन्होंने कहा कि आज बेरोजगारी का आलम यह हो चला है कि देशभर में करीब 4 करोड युवा बेरोजगार हो गए। कैप्टन ने नोट बंदी के फैसले को देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि नोटबंदी में 100 से ज्यादा लोगों ने अपनी जाने गवा दी।  उस नोटबंदी से न तो काला धन समाप्त हुआ और नहीं आतंकवाद खत्म हो पाया। कैप्टन ने कहा कि नोटबंदी के दौरान भाजपा ने अपना काला धन सफेद कर लिया। कैप्टन ने मौजूदा सांसद राव इंद्रजीत सिंह को भी निशाने पर लेते हुए कहा चुनाव जीतने के बाद एक बार भी जनता के बीच नहीं गए। कैप्टन ने कहा एम्स की बात एक चुनावी स्टंट थी कैप्टन ने कहा कि ऐम्स को कोई बनाएगा तो वो कैप्टन अजय सिंह यादव ही बनवाएगा। कैप्टन ने आरोप लगाया कि पिछले एक वर्ष से बावल की एक बेटी लापता है और ये बेटी बचाने की बात करते है।  कैप्टन के चुनावी दौरे के दौरान पूर्व मंत्री शकुंतला भगवाडिया, पूर्व मंत्री जसवंत, रेणू पोसवाल, नीलम भगवाडिया, पूर्व विधायक रामेश्वर दयाल, महाबीर छाबडी, अम्रतकलां टिकानिया सहित अनेको कार्यक्रर्ता मौजूद रहे।
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: