Thursday 9 May 2019

अवतार भड़ाना को पंजाबी बिरादरी ने दिया आशीर्वाद


फरीदाबाद। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने पूर्व मंत्री ए सी चौधरी को साथ लेकर एनआईटी क्षेत्र में रोड शो के माध्यम से प्रचार-प्रसार किया और पंजाबी नेताओं का आशीर्वाद प्राप्त किया।
पूर्व मंत्री ए सी चौधरी के साथ वो जहां भी गए लोगों ने उनका जोरदार स्वागत कर उपस्थितजनों ने अपने भरपूर समर्थन का आश्वासन दिया।
इस दौरान लोकसभा प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने एन.एच.1 स्थित हनुमान मंदिर में राजेश भाटिया से मिलकर उनका समर्थन प्राप्त किया, जहां राजेश भाटिया ने अवतार भड़ाना व ए सी चौधरी का जोरदार स्वागत किया । इसके बाद वो पीर जी से आशीर्वाद लेने पहुंचे और वहां उनके पुत्र अजय नाथ ने उनको पूर्ण समर्थन का भरोसा दिलाया। शिव शंकर सेवा दल के प्रधान संजय शर्मा एवं उनकी टीम ने भी अवतार भड़ाना को समर्थन देते हुए उनके साथ जुटने का भरोसा दिलाया। अवतार भड़ाना इसके बाद एन.एच.2 स्थित जी ब्लॉक, जे ब्लॉक, एम ब्लॉक, एल बलॉक पहुंचे और लोगों को संबोधित करते हुए लोगों से आह्वान किया कि लूट व झूठ की राजनीति को खत्म करने का अब समय आ गया है।
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव एक महापर्व होता है और इस महापर्व में लोग अच्छाई व बुराई व विकास को कसौटी पर तौलकर मतदान करते है इसलिए जनता पांच साल में भाजपा सरकार द्वारा बरती गई उपेक्षा के विरोध में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें। इस मौके पर पूर्व मंत्री ए सी चौधरी ने अवतार भड़ाना के समर्थन में लोगों से अपील करते हुए कांग्रेस पार्टी ने हमेशा हर वर्ग के विकास की बात की है जबकि भाजपा सरकार में जात-पात और धर्म-जाति की राजनीति को बढ़ावा मिला है। उन्होंने उपस्थित लोगों की ओर से लोकसभा प्रत्याशी अवतार भड़ाना को विश्वास दिलाया कि उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर लोकसभा में भेजा जाएगा। इसके लिए समस्त एनआईटी के लोग उनके समर्थन में हैं।
इस अवसर पर उनके साथ एन.एच. के प्रधान अजय नौनिहाल, राजेश भाटिया प्रधान हनुमान मंदिर, संजय शर्मा प्रधान शिव शंकर सेवा दल, हीरानंद अरोड़ा, चन्द्रसेन आजाद, सोमनाथ ग्रोवर, पूर्व महापौर अशोक अरोड़ा, गुलशन बग्गा, डा. राधा नरूला, योगेश ढींगऱा, अजय नाथ, मानकचंद भाटिया, राजेश भाटिया पूर्व पार्षद, तेेजेन्द्र खरबंदा, राजेश नागपाल, श्यामलाल गोंसाई, हरीशलाल गोंसाई, नंदलाल गोंसाई, लाल जी महाराज, कुलदीप गुलाटी, भरत भाटिया, जगदीश गुलाटी, महेश झाम्ब एवं निपुण नागपाल आदि कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। 
पोस्ट शेयर करें, कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करें

Author:

0 comments: